Loading...

इस एक्ट्रेस को लवर ने किया इतना टॉर्चर कि जान बचाने के लिए घर छोड़कर भाग गई थी

0 27

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टार्टर फिल्म स्त्री में फ्लोरा ने भूत का किरदार निभाया था। फ्लोरा ने हाल ही में खुद के साथ हुई घरेलू हिंसा को लेकर खुलासा किया। फ्लोरा ने बताया कि साल 2006-2007 में जब मैं प्रोड्यूसर गौरांग दोशी के साथ लिव-इन में रह रही थी तो उनको यह सब झेलना पड़ा था।

फ्लोरा ने बताया मैंने उनका घर इसलिए छोड़ा था ताकि मैं अपनी जान बता सकूं। मैं इसलिए भागी थी कि मैं उसे कोर्ट लेकर जाऊंगी और मानसिक और शारीरिक रूप से उसने जो मुझे प्रताड़ना दी है, उसके लिए उसे सजा दिलाएंगे।

फ्लोरा के मुताबिक गौरांग मुझे धमकाते थे और कहते थे कि मैं प्रोड्यूसर हूं, तुम रिपोर्ट में जा रही हो। मैं भी इस बात का ख्याल रखूंगा कि आगे तुम्हें काम ना मिले। शुरुआत में मुझे काम मिलना बंद हो गया, क्योंकि मैंने गौरांग के विरुद्ध केस दर्ज करवाया था। उसने जो मुझसे कहा था, मेरे साथ ऐसा ही हो रहा था।

Loading...

मैंने कुछ गलत नहीं किया था। फिर भी मेरे साथ गलत हुआ। पर भगवान की कृपा रही कि मुझे कुछ प्रोडक्ट मिले और इसी तरह मुझे फिल्म स्त्री मिली, जो मेरे लिए गेम चेंजर साबित हुई। फ्लोरा ने कहा- मेरे कुछ दोस्त कहते थे कि तुमने कोई दूसरा रोल चुरा होता तो कम से कम तुम्हारा चेहरा तो दिखाई देता।

लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं 100 करोड़ कमाने वाली फिल्म का हिस्सा रही। मेरे एक्स ने मुझसे कहा था कि मैं कभी नहीं कर पाऊंगी। हम लोग मुझे अच्छी तरह से जानती हैं। मैं इंसाफ की लड़ाई लड़ रही हूं। #MeToo मूवमेंट ने मेरे लिए काफी कुछ बदला है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.