Loading...

IND vs NZ: रोहित शर्मा को आउट करने के लिए न्यूजीलैंड ने बनाया स्पेशल प्लान, इस बॉलर ने किया खुलासा

0 18

भारतीय टीम 13 जून को न्यूजीलैंड के साथ मैच खेलने वाली है। भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाजों का प्रदर्शन विश्वकप में शानदार रहा है। लेकिन गुरुवार को होने वाले मैच में शिखर धवन नहीं खेलेंगे। रोहित शर्मा के साथ कोई और खिलाड़ियों ओपनिंग करेगा। ऐसे में न्यूजीलैंड टीम के तेज गेंदबाज लोकी फर्ग्यूसन ने रोहित शर्मा को आउट करने का प्लन बताया।

लोकी फर्ग्यूसन का मानना है कि भारतीय टीम का टॉप ऑर्डर शुरुआती ओवरों में काफी संयमित और आक्रामकता से खेलता है तो ऐसे में उनकी टीम को हर मौके को भुनाना होगा। लोकी फर्ग्यूसन ने न्यूजीलैंड के इंडोर नेट सेशन के बाद कहा- उन्होंने दिखाया कि उनका रवैया काफी संयम भरा है। आपकी निगाहें विकेट पर हों। लेकिन आप थोड़े महंगे साबित हो सकते हो।

मुझे लगता है कि भारत को हराने के लिए हमें शुरुआत में विकेट निकालना फायदेमंद रहेगा। उनके पास वर्ल्ड क्लास खिलाड़ी है और आप उन्हें आसानी से आउट नहीं कर सकते। लेकिन उनके ऊपर दबाव बनाने के लिए आपको हर छोटे मौके को भुनाना होगा।

Loading...

लोकी फर्ग्यूसन ने कहा कि हमें उनके ऊपर दबाव बनाकर हर छोटे-छोटे मौके का फायदा उठाना होगा। वे बेहतरीन क्रिकेट खेल रहे हैं और भारतीय टीम विश्व कप की सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक है। जब लोकी फर्ग्यूसन से शिखर धवन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इस बल्लेबाज के लिए दुख है।लेकिन यह हमारी टीम के लिए फायदेमंद है।

लोकी फर्ग्यूसन ने कहा वह दुनिया के शीर्ष बल्लेबाजों में से एक है। उम्मीद है कि वह जल्द ही वापसी करेंगे। अगर कोई खिलाड़ी चोटिल होकर बाहर रहता है तो यह अच्छा नहीं है। मैं धवन को लेकर उत्साहित था, क्योंकि वे बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं। लेकिन मुझे इसके लिए कुछ महीनों इंतजार करना होगा।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.