Loading...

कलयुगी बेटा अपनी ही मां से हो गया परेशान, छोड़ गया बीच सड़क पर, मां के बातूनीपन से था त्रस्त

0 166

गुजरात के अहमदाबाद से एक ऐसी दर्द भरी कहानी सामने आई है जिसके बारे में सुनकर आपका दिल दहल जाएगा। आप ये सोचने पे मजबूर हो जाएंगे कि हां वाकई में कलयुग आ चुका है और लोग सारी हदें पार करने में लगे हुए हैं।

जी हां, दरअसल मां के मानसिक रूप से अस्थिर होने और दिन भर बोलते रहने से परेशान बेटा उसे इलाज के बहाने अस्पताल ले जाने के लिए निकला और रास्ते पर बेसहारा छोड़ कर चला गया। बता दें अब उस मां को नारी गृह में सहारा मिला है।

बेटे ने फोन पर रिस्पांस नहीं दिया

मालूम हो कि कुछ हद तक अपनी याददाश्त खो चुकी महिला को फिलहाल ओढव के नारी गृह में रखा गया है। बता दें कि बेटा मां का मोबाइल और उसके कपड़े की थैली भी ले गया। मालूम हो कि पुलिस ने जब महिला से बेटे का नम्बर मांगकर फोन लगाया, तो उस नम्बर पर बेटे ने रिस्पांस नहीं दिया।

Loading...

बता दें कि अब पता चला है कि उस महिला का नाम संगीता प्रवीण भाई कारिया है। महिला ने बताया कि बेटे ने मुझसे कहा था कि तुम्हें मानसिक बीमारी है। इसलिए अस्पताल ले चलता हूं, ऐसा कहकर उसने मुझे रास्ते पर छोड़कर चला गया।

मैं बहुत बात करती हूं

आपको बता दें कि महिला ने हेल्पलाइन की काउंसलर दीपिका बेन को बताया कि मैं बहुत ही बातूनीे हूं। इसलिए उसने मुझे छोड़ दिया। दरअसल अब महिला अपना पता नहीं बता पा रही है, इसलिए उसे ओढ़व के नारी संरक्षण गृह में रखा गया है। बता दें कि फिलहाल बेटे की तलाश की जा रही है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.