Loading...

अमिताभ बच्चन का बदला लेने के लिए भारतीय हैकर्स ने हैक की पाकिस्तानी वेबसाइट, लिखा हिंदुस्तान जिंदाबाद

0 24

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का ट्विटर अकाउंट हैकर्स द्वारा हैक कर लिया गया। इस वजह से अमिताभ बच्चन सुर्खियों में छाए हुए हैं। अमिताभ बच्चन का अकाउंट हैक करके उनकी प्रोफाइल की जगह पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तस्वीर लगा दी गई। लेकिन कुछ ही समय बाद अमिताभ बच्चन का टि्वटर अकाउंट रिकवर कर लिया गया।

अब खबरें मिल रही है कि भारतीय हैकर्स ने इसका बदला लेने के लिए पाकिस्तान की सरकारी संस्थानों की वेबसाइट को हैक कर लिया है और उन पर अमिताभ बच्चन की तस्वीर लगा दी है। ट्विटर पर इंडियन साइबर सोल्जर नाम के हैकर ग्रुप द्वारा इस बात का खुलासा किया गया। उन्होंने पाकिस्तानी वेबसाइटों को हैक करके ना सिर्फ अमिताभ बच्चन की तस्वीर लगाई बल्कि हिंदुस्तान जिंदाबाद भी लिख दिया।

पाकिस्तान के सियालकोट में स्थित सरकारी मैरिज कॉलेज की साइट पर अमिताभ बच्चन की तस्वीर नजर आ रही थी। इसके अलावा उस पर हिंदुस्तान जिंदाबाद भी लिखा हुआ था। अमिताभ बच्चन के हाथों में भारतीय झंडा था। भारतीय हैकर्स ने इसके अलावा कई और पाकिस्तानी वेबसाइटों को हैक किया।

Loading...

खबरों के मुताबिक सोमवार की रात को अचानक ही अमिताभ बच्चन के ट्विटर अकाउंट पर इमरान खान की प्रोफाइल सेट कर दी गई। इसके बाद लोगों ने ट्वीट करना शुरू कर दिया और फिर खुलासा हुआ कि अमिताभ बच्चन का अकाउंट हैक हो गया है।

अमिताभ बच्चन के ट्विटर अकाउंट को हैक करने वाले ने यह भी लिखा कि यह बहुत ही जरूरी संदेश है। टर्किश फुटबॉलर के प्रति आइसलैंड रिपब्लिक के व्यवहार की हम कड़ी निंदा करते हैं। हमें प्यार से बातचीत करना पसंद है। लेकिन हमारे पास भी बड़ी सी छड़ी है। जल्दी बड़ा साइबर अटैक होने वाला है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.