Loading...

ICC से किया गया सवाल- यदि आदमी चांद पर जा सकता है तो वर्ल्डकप में रिजर्व डे क्यों नहीं हो सकता

0 19

विश्व कप 2019 का 16वां मैच बारिश की वजह से रद्द कर दिया गया। बता दे कि कल ब्रिस्टल में श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच मैच खेला जाना था। हालांकि बारिश की वजह से टॉस नहीं हुआ और मैच को रद्द करना पड़ा। मैच रद्द होने के बाद दोनों ही टीमों ने आईसीसी को खरी-खोटी सुनाई।

बांग्लादेश की टीम के कोच स्टीव रोड्स ने मैच रद्द होने के बाद कहा कि विश्व कप के कार्यक्रम में रिजर्व दिनों को भी शामिल किया जाना चाहिए। प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने बताया कि यदि आदमी चांद पर जा सकता है तो वर्ल्ड कप में रिजर्व दिन क्यों नहीं हो सकते, जबकि यह बहुत बड़ा टूर्नामेंट है।

श्रीलंकाई कप्तान दिमुथ करुणारत्ने भी काफी निराश नजर आए। श्रीलंका की टीम के चार अंक हो गए हैं। श्रीलंका ने 4 मैच खेले हैंष उसके दो मैच रद्द हो गए। अंकतालिका में श्रीलंका पांचवे नंबर पर है। करुणारत्ने ने बताया कि हमारी टीम को फ्री के अंक नहीं चाहिए।

Loading...

वर्ल्ड कप के इतिहास में ऐसा तीसरी बार हुआ है जब बारिश की वजह से मैच को रद्द किया जा रहा है। अब तक विश्व कप 2019 में तीन मैच बारिश की वजह से रद्द कर दिए गए जो पहली बार हुआ है।

पाकिस्तान और श्रीलंका, वेस्टइंडीज और साउथ अफ्रीका एवं श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच खेले जाने वाले मैचों को बारिश की वजह से रद्द करना पड़ा था।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.