Loading...

स्टीव वॉ का दावा, वर्ल्ड कप 2019 में इस भारतीय खिलाड़ी को कोई नहीं रोक सकता

0 17

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव वॉ ने भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की तुलना दक्षिण अफ्रीका के लांस क्लूजनर से की है। उन्होंने बताया है कि विश्वकप 2019 में हार्दिक पांड्या हावी रहेंगे।

स्टीव वॉ ने बताया कि हार्दिक पांड्या बिल्कुल लांस क्लूजनर की तरह बल्लेबाजी और गेंदबाजी करते हैं। वे 1999 के विश्व कप में सबसे अच्छे खिलाड़ी रहे। लांस क्लूजनर की तरह ही हार्दिक पांड्या को रोकने के लिए अन्य टीमों के पास कोई भी रणनीति नहीं है।

हार्दिक पांड्या ने ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध 27 गेंदों में 48 रन बनाए। इस बारे में स्टीव वॉ ने कहा कि हार्दिक पांड्या की यह पारी विरोधी टीमों को डरा रही होगी। हार्दिक पांड्या 1999 में शानदार प्रदर्शन करने वाले लांस क्लूजनर की तरह है। हार्दिक के पास बल्लेबाजी करने की वह कला है जिसको रोकने के लिए विरोधी टीमों के पास कोई भी रणनीति नहीं है।

इसके अलावा स्टीव वॉ ने महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ भी की। उन्होंने कहा कि वह बहुत ही चतुर है और उसका संतुलन काफी शानदार है। ऐसे बहुत ही कम मौके आते हैं जब वह चूटता है। महेंद्र सिंह धोनी की सफलता की वजह से ही भारत ने ऑस्ट्रेलिया को इतना बड़ा लक्ष्य दिया।

Loading...

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध भारत ने 352 रन बनाए थे और ऑस्ट्रेलिया को 316 रनों पर ऑल आउट कर दिया था। इस मुकाबले में शिखर धवन ने 117 रनों की पारी खेली थी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.