वर्ल्ड कप 2019: बढ़ सकती हैं आस्ट्रेलिया-पाकिस्तान की मुश्किलें, मैच में बारिश डाल सकती है खलल

0 13

बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच मंगलवार के दिन खेले जाने वाला मैच बारिश की वजह से रद्द करना पड़ा। विश्व कप के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जब विश्व कप में तीन मैच बारिश की वजह से रद्द हुए हैं। बुधवार के दिन पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच टॉन्टन में मैच खेला जाएगा। इस मैच पर भी बारिश के संकट मंडरा रहे हैं।

Loading...

Loading...

मौसम विभाग की मानें तो टॉन्टन में बुधवार के दिन बादल रहने वाले हैं। दोपहर के वक्त बारिश हो सकती है। इस वजह से दूसरी पारी प्रभावित हो सकती है। बुधवार के दिन यहां का तापमान 11 से 14 डिग्री सेल्सियस के बीच रह सकता है।

पाकिस्तान का पिछला मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था। मैच में टॉस भी नहीं हो पाया था। यदि यह मैच बारिश की वजह से रद्द होता है तो पाकिस्तान की मुसीबतें बढ़ सकती है। ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान दोनों ही जीत की पटरी पर लौटना चाहेंगी।

बता दे कि पाकिस्तान की टीम को अपने पहले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था। पाकिस्तान की टीम वेस्टइंडीज के विरुद्ध 105 रनों पर ऑल आउट हो गई थी और वेस्टइंडीज ने 7 विकेट से पाकिस्तान को हराया था। पाकिस्तान की टीम दूसरे मुकाबले में जीत गई। पाकिस्तान ने इंग्लैंड को 14 रनों से हराया। हालांकि पाकिस्तान का तीसरा मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.