मुरादाबाद में परफॉर्मेंस के लिए पहुंची सपना चौधरी, लेकिन भीड़ ने फेंकी कुर्सियां

0 15

11 जून को उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में हरियाणवी नाइट का आयोजन किया गया जिसमें हरियाणवी डांसर सपना चौधरी भी शामिल हुई थी। सपना चौधरी को देखने के लिए काफी भारी मात्रा में दर्शक पहुंच गए। इस वजह से कार्यक्रम को बीच में ही रोकना पड़ा। भीड़ को काबू में करने के लिए काफी कड़े इंतजाम किए गए। लेकिन जब मामला बिगड़ गया तो पुलिस बल का इस्तेमाल करना पड़ा।

Loading...

Loading...

जब सपना चौधरी स्टेज पर आई तो हंगामा शुरू हो गया। वह अपनी परफॉर्मेंस दे रही थी। दर्शक उनके साथ सेल्फी लेना चाहते थे। इसी वजह से भीड़ बेकाबू हो गई। दर्शकों को ऑर्गेनाइजर्स ने काफी समझाया गया। लेकिन वे नहीं माने। वे कुछ भी सुनने को तैयार नहीं थे।

भीड़ ने वहां पर कुर्सी फेंकना चालू कर दिया जिस वजह से कई लोगों को चोट आई। इसके बाद यह कहा जाने लगा यदि ऐसा ही रहा तो कार्यक्रम रद्द कर दिया जाएगा। लेकिन लोगों पर कोई असर नहीं पड़ा और कार्यक्रम बंद कर दिया गया। इस कार्यक्रम में तकरीबन 20 हजार के करीब लोग मौजूद थे। मुरादाबाद के अतिरिक्त आसपास के कई इलाकों से लोग कार्यक्रम में पहुंच गए। सड़को पर जाम लग गया।

बता दे कि सपना चौधरी को बिग बॉस 11 में आने के बाद काफी लोकप्रियता मिली। इंस्टाग्राम पर सपना चौधरी के 19 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स है। सपना चौधरी एक अच्छी डांसर होने के साथ-साथ खूबसूरत मॉडल भी है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब भीड़ बेकाबू हो जाने की वजह से सपना चौधरी के कार्यक्रम को रद्द करना पड़ा। इससे पहले भी कई बार ऐसा हो चुका है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.