Loading...

पाकिस्तानी मूल के इस क्रिकेटर पर फिदा हो गई थी मलाइका की बहन, होते-होते रह गई थी शादी

0 26

पूरे देश में इस वक्त वर्ल्ड कप का खुमार छाया हुआ है। बता दे कि क्रिकेट और बॉलीवुड का रिश्ता हमेशा से ही पुराना और गहरा रहा है। हम आपको एक ऐसे पुराने किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं जब बॉलीवुड की एक्ट्रेस क्रिकेटर पर फिदा हो गई।

हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं वह मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा है। अमृता की शादी शकील लदाक से हुई। शादी से पहले उनका अफेयर पाकिस्तान मूल के इंग्लिश क्रिकेटर उस्मान अफजल से रहा, जिन्होंने साल 2001 में इंग्लैंड की तरफ से क्रिकेट खेला।

साल 2007-08 में इन दोनों के अफेयर ने काफी सुर्खियां बटोरी। इन दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया। अमृता ने कभी भी अपने रिश्ते को नहीं छुपाया। यह दोनों साल 2007 में कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर भी आए।

Loading...

डीएनए की रिपोर्ट की मानें तो उस वक्त अमृता अरोड़ा ने कहा कि जब मैंने विचार किया कि मैं अपनी सिस्टर और अरबाज के साथ कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर जा रही हूं तो उस्मान एवं उसका भाई भी जाएगा।

उन्होंने बताया था कि वह बिल्कुल मेरे लिए है। जब सही समय होगा तब हम इस रिश्ते को आधिकारिक कर देंगे। यह दोनों 4 साल तक एक-दूसरे के साथ रहे। लेकिन किसी वजह से इन दोनों ने अलग होने का फैसला लिया। साल 2008 में यह दोनों अलग हो गए।

इसके बाद अमृता ने शकील लदाक को डेट किया। 4 मार्च 2009 को इन दोनों ने शादी भी कर ली। अमृता और उनकी दोस्त निशा के बीच इसलिए दरार आई क्योंकि शकील निशा के पति थे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.