Loading...

विराट कोहली से पूछा गया क्या भारतीय टीम सेमीफाइनल में पहुंचेगी या नहीं, मिला यह जवाब

0 18

विश्व कप 2019 में भारतीय टीम की शुरुआत बहुत ही शानदार रही। पहले मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका को 6 विकेट से हराने के बाद भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 36 रनों से शिकस्त दी। ऐसा लग रहा है कि अब भारतीय टीम आसानी से सेमीफाइनल में जगह बना लेगी। हालांकि विराट कोहली अभी ऐसा नहीं मानते हैं।

बता दें कि इस बार भारतीय टीम को शुरुआत में सभी मजबूत टीमों से मैच खेलना है। दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया से मैच होने के बाद अब भारतीय टीम गुरुवार के दिन न्यूजीलैंड के साथ भिड़ेगी। 16 जून को भारत का पाकिस्तान से कांटे का मुकाबला होगा।

बता दें कि शानदार प्रदर्शन के आधार पर भारतीय टीम को सेमीफाइनल का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। विराट कोहली से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बहुत ही नपा तुला उत्तर दिया।

Loading...

विराट कोहली से सवाल किया गया भारतीय टीम ने दो मजबूत टीमों के विरुद्ध जीत हासिल की है। क्या इसके बाद अब भारत की सेमीफाइनल में पहुंचने की राह आसान हो गई है। कोहली ने बताया कि अभी कोई भी निर्णय लेना जल्दबाजी होगा। 6 मैच खेलने के बाद हम इस चीज का आकलन कर सकते हैं।

विराट कोहली ने बताया कि हमें इससे बेहतर शुरुआत कभी नहीं मिल सकती। विराट कोहली ने बताया कि हमको टूर्नामेंट के शुरुआत में मजबूत टीमों से मैच खेलने हैं। यदि हम शुरुआत में ही शानदार प्रदर्शन करते हैं तो सेमीफाइनल में पहुंचने के अच्छे मौके होंगे। हमें शुरुआती मुकाबलों में उच्च स्तरीय प्रदर्शन करना होगा।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.