Loading...

डु प्लेसी ने डिविलियर्स को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- टीम में खेलने के लिए मुझे किया था फोन

0 16

विश्व कप 2019 में दक्षिण अफ्रीका की कप्तानी कर रहे डु प्लेसी ने यह स्पष्ट किया है कि एबी डिविलियर्स ने उन्हें विश्व कप में खेलने के लिए फोन किया था। हालांकि तब तक विश्व कप के लिए दक्षिण अफ्रीका की टीम का चयन हो चुका था। डु प्लेसी ने बताया कि अधिकारिक तौर पर दक्षिण अफ्रीका की 15 सदस्य टीम घोषित होने से एक रात पहले डिविलियर्स ने मुझसे विश्व कप में खेलने की बात कही थी।

सोमवार के दिन एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में डु प्लेसी ने बताया कि जब उन्होंने मुझे कॉल किया तो मैंने उनसे कहा कि अब बहुत देर हो गई है। मैं चयनकर्ता और कोच से बात करता हूं। लेकिन टीम का सिलेक्शन हो चुका है। उन्होंने बताया कि हर कोई इस बात से सहमत था कि अब टीम में बदलाव को लेकर बहुत देर हो चुकी है।

डिविलियर्स के इस विचार पर डु प्लेसी और कोच ओटिस गिब्सन ने विचार भी किया। हालांकि टीम के मुख्य चयनकर्ता लिंडा जोंडी ने बताया कि यदि हम ऐसा करते हैं तो उन खिलाड़ियों के साथ गलत होगा जो पहले ही चुने जा चुके हैं।

पिछले हफ्ते डिविलियर्स ने इस बारे में बताया कि मैंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी के लिए टीम से बात की थी। हालांकि उन्होंने इंकार कर दिया। हर कोई इसके पीछे की वजह जानना चाहता था।

Loading...

जब फाफ डु प्लेसी से पूछा गया कि इससे टीम पर क्या प्रभाव पड़ा तो उन्होंने बताया कि यह तो एक आम खबर है जिसका हर किसी को पता चला। इसका टीम पर कोई भी असर नहीं पड़ा है। हमारी टीम के साथ सभी बातें पहले ही स्पष्ट थी।

बता दे कि विश्व कप 2019 में दक्षिण अफ्रीका को लगातार शुरुआती तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा। जबकि चौथा मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.