Loading...

रोहित शर्मा ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- युवराज जिस विदाई के हकदार थे वो उन्हें नहीं मिली

0 17

युवराज सिंह ने कल ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहा है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहते वक्त उन्होंने कई सारे अनुभव और राज शेयर किए। दुनिया भर से क्रिकेट प्रेमियों ने उनको बेहतर भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। विश्व कप में भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व कर रहे खिलाड़ियों ने भी युवराज को बधाई दी है।

हालांकि भारतीय टीम के ओपनर रोहित शर्मा ने यह कहकर हर किसी को चौका दिया है कि युवराज को सही विदाई नहीं मिली है। उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा कि आप तब तक इस बात का अनुभव नहीं करते हैं जब तक वह आपके पास से नहीं चला जाता। मेरी तरफ से बहुत सारा प्यार मेरे भाई। आपको इससे अधिक बेहतर विदाई मिल सकती थी। अब लोग इस बात को कहने लगे हैं कि टीम प्रबंधन और युवराज सिंह के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है।

युवराज सिंह ने रोहित शर्मा के ट्वीट का बहुत जल्दी ही रिप्लाई किया। युवराज ने लिखा कि तुम्हें पता है कि मैं अंदर से कैसा अनुभव कर रहा हूं। मेरी तरफ से तुम को ढेर सारा प्यार। तुम एक लीजेंड बनने जा रहे हो।

Loading...

बता दे कि आईपीएल 2019 में युवराज सिंह मुंबई इंडियंस की टीम का हिस्सा थे। उनको ज्यादा मैच खेलने का अवसर नहीं मिला। संन्यास लेते वक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में युवराज सिंह ने इस बात पर बल दिया कि टीम प्रबंधन ने उनके करियर के आखिरी दिनों को संभाला। मैं उसे बिल्कुल भी खुश नहीं हूं। साल 2017 में युवराज सिंह ने यो यो टेस्ट पास कर लिया था। इस वजह से भी वे नाराज थे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.