Loading...

भूलकर भी इस एक्ट्रेस को मत कहना ‛पटाखा’ नहीं तो……..

0 63

किसी एक्ट्रेस की पहचान एक्टिंग, स्टाइल सेंस और बोल्डनेस से की जाती है। यदि कोई एक्ट्रेस बोल्ड होती है तो उसको ‘पटाखा’, ‘बॉम्बशेल’ जैसे नाम दिए जाते हैं। हालांकि एक ऐसी एक्ट्रेस भी है जिसको यह नाम बिल्कुल भी पसंद नहीं है। यदि कोई भी उसे इस नाम से बुलाता है तो उसे बहुत जल्दी गुस्सा आ जाता है।

हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वह मार्गोट रॉबी है। उन्होंने हाल ही में एक काफी जानी-मानी मैगजीन को इंटरव्यू दिया। उन्होंने इंटरव्यू में कई सारे खुलासे किए। उन्होंने दिल खोलकर कई बातें बताई। मार्गोट रॉबी ने कहा कि मुझे बॉम्बशेल’ यानी ‘पटाखा’ जैसे शब्द बिल्कुल भी अच्छे नहीं लगते है।

मार्गोट रॉबी ने कहा कि जो मेरे बारे में जानते हैं और उनसे कहा जाए कि तुम इसके बारे में 1 शब्द में बयां करें तो वह कभी भी यह नहीं कहेगा कि मैं एक बॉम्बशेल हूं। मार्गोट रॉबी की बातें स्पष्ट होता है कि जो भी उन्हें इस तरह के नाम से बुलाता है या उनके बारे में कुछ ऐसा होता है वह ऐसा करना बंद कर दें। ऐसा करने से आपकी यह एक्ट्रेस नाराज हो सकती है।

Loading...

मार्गोट रॉबी ने हाल ही में अपना प्रोडक्शन हाउस खोला है। उन्होंने कहा कि मैं महिला प्रधान प्रोजेक्ट पर काम करूंगी। मार्गोट रॉबी ने बताया कि फिल्मेकर और महिला केंद्रित फिल्मों को लेकर मेरे विशेष प्रेम का अर्थ यह नहीं है कि मैं मर्दो पर केंद्रित फिल्में पसंद नहीं करती हूं।

मार्गोट रॉबी अपने बोल्ड लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में छाई रहती है। हाल ही में मार्गोट रॉबी की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी। वह तस्वीरें ऑस्ट्रेलिया में वैकेशन के दौरान की है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.