Loading...

विराट और रोहित नहीं बल्कि सचिन चाहते हैं ये भारतीय तोड़े उनका विश्व कप रिकॉर्ड

0 19

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर सलामी बल्लेबाज शिखर धवन से काफी प्रभावित है। बता दें कि शिखर धवन ने रविवार के दिन ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध खेले गए वनडे मैच में शानदार शतक लगाया। यह उनका वनडे करियर का 17वां शतक था। बता दें कि विश्वकप के इतिहास में सबसे ज्यादा शतक लगाने का रिकॉर्ड सचिन तेंदुलकर के नाम दर्ज है।

सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ने से शिखर धवन मात्र एक कदम दूर है। सचिन तेंदुलकर ने बताया कि शिखर धवन आईसीसी टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा शतक लगाने का रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं। शिखर धवन आईसीसी टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा शतक लगाने के मामले में कुमार संगकारा और रिकी पोंटिंग के साथ संयुक्त रूप से दूसरे नंबर पर है। पहले नंबर पर संयुक्त रूप से सचिन तेंदुलकर और सौरव गांगुली है जिन्होंने 7-7 शतक लगाए हैं।

सचिन ने बताया कि मैं चाहता हूं कि शिखर धवन यह रिकॉर्ड तोड़ दे। धवन ने इंग्लैंड में हमेशा अच्छा प्रदर्शन किया है। यदि वो रिकॉर्ड को तोड़ता है तो भारत अच्छा कर रहा है। शिखर धवन ने जिस तरह से अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया है वह शानदार है। उन्होंने शानदार शतक लगाया है। अब वह काफी अच्छा महसूस कर रहा होगा। यह बहुत ही अच्छा और विशेष एहसास होता है। जब आप होटल के कमरे में जाकर दर्पण के सामने खड़े होते हैं तो कहते हैं मैंने आज बहुत खास किया है।

विश्व कप 2019 में भारतीय टीम ने अपने दोनों मुकाबले जीते हैं। अभी भारतीय टीम को 7 लीग मैच और खेलने है। लग रहा है कि शिखर धवन सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड को आसानी से तोड़ देंगे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.