Loading...

अपनी पहली ही फिल्म से रातों-रात स्टार बन गई थी ये एक्ट्रेस, एक्सीडेंट में बिगड़ गया चेहरा और चली गई याददाश्त

0 458

बॉलीवुड के सितारे कब गुमनाम हो जाए कुछ भी नहीं कहा जा सकता। कभी तो ऐसा होता है कि लोग बॉलीवुड सितारों को भगवान मानने लगते हैं। लेकिन वह कब गुमनाम हो जाता है किसी को पता नहीं चलता। कई सारे कलाकारों ने गुमनामी में ही अपनी पूरी जिंदगी बिता दी। कुछ सितारे आज भी गुमनामी की जिंदगी जी रहे हैं।

अनु अग्रवाल उन्हीं बॉलीवुड सितारों में से एक है। महेश भट्ट की फिल्म आशिकी में अनु अग्रवाल ने लीड रोल निभाया था। वो रातों-रात स्टार बन गई थी। लेकिन आज इस अभिनेत्री की जिंदगी बहुत ही खराब है।

अब यह अभिनेत्री बिहार के मुंगेर इलाके में रह रही है। कोई भी उनकी खोज खबर लेने वाला नहीं है। उनको अपनी पहली फिल्म से काफी सफलता मिली। उन्होंने अगली फिल्म पाने के लिए 9 सालों तक संघर्ष किया। लेकिन उनको सफलता नहीं मिल पाई।

Loading...

1999 में अनु अग्रवाल का एक्सीडेंट हो गया, जिसके बाद उनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई। उनकी याददाश्त चली गई। वे 29 दिनों तक कोमा में रही।

एक्सीडेंट की वजह से याददाश्त पर बहुत ही बुरा असर पड़ा। हालांकि कुछ समय बाद उन्होंने हालातों से निकलने की ठानी। उन्होंने सोचा कि मैं इस एक्सीडेंट के बारे में पूरी दुनिया को बताऊंगी। इसी वजह से उन्होंने अपनी आत्मकथा लिखी।

अनु अग्रवाल की आत्मकथा के विमोचन के मौके पर महेश भट्ट ने अनु की तारीफ में कहा कि वो लड़की जिसने मौत को मात दी है। इस लड़की ने किस तरह से अपनी लाइफ को एक अच्छा मोड़ दिया है। बता दें कि अनु अग्रवाल अभी तक अविवाहित है। वे वर्तमान में लोगों को योगा सिखाती हैं।

अनु अग्रवाल ने कई सारी भारोत्तलन प्रतियोगिताओं में पार्टिसिपेट किया। उन्होंने 2015 में अपनी ऑटोबायोग्राफी लिखी जिसमें उन्होंने अपने करियर, एक्सीडेंट और मौत से लड़ाई के बारे में बताया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.