Loading...

पाकिस्तानी टीम को लेकर मिस्बाह उल हक ने की बड़ी भविष्यवाणी, कहा- नहीं पहुंचेगी फाइनल में पाकिस्तान

0 17

पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान मिसबाह उल हक ने हाल ही में बताया है कि पाकिस्तान की टीम विश्व कप के फाइनल में नहीं पहुंच पाएगी। उन्होंने यह बात पाकिस्तान के एक टीवी चैनल के साथ बातचीत के दौरान कही है।

उन्होंने बताया है कि इस बार इंग्लैंड और भारत के बीच फाइनल मुकाबला हो सकता है। मिस्बाह उल हक ने बताया कि प्रदर्शन के आधार पर इंग्लैंड और भारत टॉप टीमें है। इनके बाद ही अन्य टीमों की बारी आती है। यह दोनों टीमें बहुत ही मजबूत लग रही है। भारत ने अभी तक अच्छा प्रदर्शन किया है। हालांकि दिन होने पर कुछ भी हो सकता है।

कुछ समय पहले मिस्बाह उल हक ने यह बताया था कि पाकिस्तान के विरुद्ध भी भारत का पलड़ा भारी रहने वाला है। 16 जून को भारत और पाकिस्तान के बीच ओल्ड ट्रैफर्ड के मैदान पर मैच होना है। विश्व कप के इतिहास में पाकिस्तान कभी भी भारत से नहीं जीत पाया है।

भारतीय टीम ने अपने पहले मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका को 6 विकेट से हरा दिया। वहीं दूसरे मुकाबले में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को अपना शिकार बनाया। 13 जून को भारत का अगला मैच न्यूजीलैंड से होना है।

Loading...

विश्व कप 2019 की अंकतालिका में पाकिस्तान की टीम सातवें नंबर पर है। वेस्टइंडीज ने पाकिस्तान को करारी शिकस्त दी थी। लेकिन इसके बाद पाकिस्तान ने विश्व कप की प्रबल दावेदार इंग्लैंड को हरा दिया। श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच होने वाला मैच रद्द हो गया था। आज पाकिस्तान का मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के साथ होना है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.