Loading...

धवन की चोट ने बढ़ाईं टीम इंडिया की मुश्किलें, अगले मैच में खेलने पर संशय बरकरार

0 15

ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध खेले गए मैच में भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने शतक लगाया। शिखर धवन न्यूजीलैंड के विरुद्ध मैच खेलेंगे या नहीं, इस बारे में अभी भी संशय बना हुआ है, क्योंकि शिखर धवन के अंगूठे में चोट लग गई है। शिखर धवन के अंगूठे का आज स्कैन होना है। बताया जा रहा है कि उनके अंगूठे में सूजन है।

जब धवन के अंगूठे का स्कैन हो जाएगा तब ही उनके अगले मैच में खेलने पर फिजियो पैट्रिक फरहार्ट गुरुवार के दिन फैसला सुनाएंगे। टीम मैनेजमेंट की मानें तो धवन के अंगूठे में फ्रैक्चर नहीं है।

बता दें कि पिछले मैच में बल्लेबाजी करते वक्त ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज नाथन कूल्टर नाइल की उछाल लेती गेंद से शिखर धवन का अंगूठा चोटिल हो गया। दर्द के बावजूद भी उन्होंने शानदार बल्लेबाजी की। लेकिन वह फील्डिंग करने मैदान पर नहीं उतरे।

Loading...

ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध शिखर धवन ने 117 रनों की शानदार पारी खेली। यह शिखर धवन का आईसीसी टूर्नामेंट में छठवां शतक है। वहीं ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध उन्होंने चौथा शतक लगाया। यह उनका इंग्लैंड की धरती पर चौथा शतक है।

आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2013 में शिखर धवन ने 90.75 की औसत से 358 रन बनाए थे। जबकि चैंपियंस ट्रॉफी 2017 में उन्होंने पांच मैचों में 338 रन बनाए। दोनों ही बार इंग्लैंड ने चैंपियंस ट्रॉफी की मेजबानी की थी, यानी कि उनका इंग्लैंड में रिकॉर्ड बहुत ही शानदार है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.