Loading...

बिग बॉस-13 में ग्लैमर का तड़का लगाने के लिए तैयार है ये हॉट भोजपुरी एक्ट्रेस

0 18

जल्दी ही बिग बॉस का 13वां सीजन शुरू हो जाएगा। इस बार शो के मेकर्स बिग बॉस 13 में मसाले का तड़का लगाने के लिए कोई भी कमी नहीं छोड़ रहे हैं। खबरों की मानें तो रानी चटर्जी इस बार बिग बॉस का हिस्सा बन सकती हैं। रानी चटर्जी से पहले मोनालिसा भी बिग बॉस का हिस्सा बन चुकी है। इस बार भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस रानी चटर्जी बतोर कंटेस्टेंट बिग बॉस में नजर आएंगी।

हालांकि इस बारे में अभी तक रानी चटर्जी की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। उन्होंने हाल ही में एक फोटोशूट भी करवाया है जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

मोनालीसा, मनोज तिवारी, रवि किशन जैसे भोजपुरी सितारे रानी चटर्जी से पहले ही बिग बॉस का हिस्सा बन चुके हैं। बिग बॉस के मेकर्स इस बार सिर्फ सेलिब्रिटीज को ही शो में शामिल करेंगे। कोई भी कॉमनर इस बार शो में नहीं शामिल होगा। ऐसा इसलिए क्योंकि हर बार बिग बॉस की टीआरपी घट जाती है। साथ ही साथ यह खबरें भी मिली है कि इस बार शो की थीम बदल सकती है। इस बार बिग बॉस की थीम हॉरर हो सकती है।

Loading...

सूत्रों की मानें तो बिग बॉस की थीम को लेकर बातचीत चल रही है। हॉरर थीम पर ज्यादा जोर दिया जा रहा है। यदि सभी की सहमती होती है तो यही थीम बिग बॉस में नजर आ सकती है। यह फैसला इसलिए लिया जा रहा है क्योंकि टीवी पर कई सारे सुपर नेचुरल शो प्रसारित हो रहे हैं जिनकी पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.