Loading...

पिता के CM होने की वजह से स्टार बना साउथ का ये एक्टर, सरेआम पत्रकार को जड़ा था थप्पड़ और दी गालियां

0 26

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार नंदमुरी बालकृष्ण आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। नंदमुरी बालकृष्ण आंध्र प्रदेश के पूर्व चीफ मिनिस्टर और टीडीपी के संस्थापक एनटी रामाराव के बेटे हैं जो हाल ही में अभिनेता से नेता बने हैं। जन्मदिन के मौके पर हम आपको उनके जीवन से जुड़ी कई बातें आपको बताने जा रहे हैं।

वह NBK या बाल्याबाबू के नाम से भी काफी मशहूर है। कई सारे लोग उनको बालकृष्ण भी बुलाते हैं। जब वह 14 साल के थे तब उनकी पहली फिल्म टोटम्मा काला रिलीज हुई जिसका निर्देशन उनके पिता ने किया। बालकृष्ण अब तक 100 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं।

नंदमुरी बालकृष्ण जूनियर एनटीआर के चाचा हैं। वे अपने बर्ताव को लेकर कई बार ट्रोल हो चुके हैं। लेकिन उनको बिल्कुल भी फर्क नहीं पड़ता है। ‘भैरवा द्वीपम’ उनके करियर की सबसे सुपरहिट फिल्म रही। 22 साल की उम्र पर उन्होंने SRMT के मालिक की बेटी वसुंधरा देवी से विवाह किया।

Loading...

वे बीकॉम की डिग्री हासिल कर चुके हैं। उनकी पढ़ाई हैदराबाद के निजाम कॉलेज से हुई। दो बार उनको नंदी अवॉर्ड से नवाजा गया। वह The Basavatarakam Indo American Cancer Hospital and Research Institute के ट्रस्ट बोर्ड के अध्यक्ष हैं जो हैदराबाद में स्थित है।

नंदमुरी बालकृष्ण विवादों में रहने के लिए भी जाने जाते हैं। एक रोड शो के दौरान उनको पत्रकार के पीछे दौड़ता हुआ देखा गया था। इसके अलावा उन पर पार्टी के वर्कर को दौड़ाकर पीटने का भी आरोप लग चुका है। उनको गुस्सा बहुत ही जल्दी आ जाता है। उन्होंने कैंपेन के दौरान एक पत्रकार को गालियां दी एवं जान से मारने की बात भी कही थी। इसके बाद मामला काफी बढ़ गया और बालकृष्ण को ट्विटर पर माफी मांगनी पड़ी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.