Loading...

इंटरनेट पर तहलका मचा रही है इजराइल की ये नीली आंखों वाली हसीना, सेक्सी तस्वीरें कर देंगी मदहोश

0 84

इजरायल की एक्ट्रेस, मॉडल, होस्ट और बिजनेस वुमेन बार रफेली ने 4 जून को अपना 34वां जन्मदिन मनाया। विश्व की सबसे सेक्सी महिलाओं में से एक हैं। बार रफेली अब तक एली, वोग, जीक्यू, मैक्सिम, जैसी फैशन मैगजीन के तहत क्टोरिया सीक्रेट, मार्क्स एंड स्पेंसर, रीबॉक, चैनल जैसे बड़े ब्रांडों के लिए रैंप वॉक भी कर चुकी हैं। उनको इजराइल की सबसे सक्सेसफुल मॉडल माना जाता है। वह अन्य हॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह ही स्विमसूट के लिए बहुत पसंद की जाती हैं।

बार रफेली की मां का नाम Tzipora Levine है जो इजराइल की लोकप्रिय मॉडल में से एक हैं। बार रफेली भी अपनी मां की तरह काफी लोकप्रिय हैं। उन्होंने 1970 में कई सारे ब्रांड के लिए रैंप वॉक किया।

10 साल की उम्र पर ही बार रफेली ने मॉडलिंग करना स्टार्ट कर दिया। जब वह 10 साल की थी तब वह स्विफ्ट लग्जरी वॉच ब्रांड हबलोट की मुख्य चेहरा थी।

Loading...

बार रफेली को इजराइल की सबसे हाईएस्ट पैड मॉडल बताया जाता है। साल 2013 में फोर्ब्स द्वारा जारी की गई लिस्ट में उनका नाम हाईएस्ट पैड मॉडल में दर्ज हुआ था। उनके अलावा इस लिस्ट में Gal Gadot, Shlomit Malka और Esti Ginzburg का नाम भी दर्ज हुआ था।

बार रफेली की ब्लू आंखें लोगों को अपना दीवाना बनाती हैं। उन्होंने स्पोर्ट्स स्विमसूट कवर पर रॉक किया और वे ऐसा करने वाली पहली वाली इज़राइली मॉडल है। वे अपने स्विमसूट में हर बार एक अलग ही अंदाज में दिखाई देती हैं।

आप उनकी जो भी तस्वीर देखेंगे उनमें वह बहुत ही ज्यादा हॉट लगेंगी। देख सकते हैं इस बिकनी तस्वीर में वो कितनी सेक्सी लग रही है। बार रफेली को बिकनी में अपने कर्व्स फ्लॉन्ट करना बहुत ही अच्छा लगता है।

वास्तव में वे काफी सेक्सी और बोल्ड हैं। इस तस्वीर में वह अपने सेक्सी फीगर को फ्लॉन्ट करते हुए काफी ज्यादा हॉट लग रही हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.