Loading...

ये 4 अभिनेत्रियां मरने के बाद अपनों के लिए छोड़ गई करोड़ों की संपत्ति, एक ने तो कमाए थे 247 करोड़

0 28

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई अभिनेत्रियां ऐसी है, जिन्होंने काफी कम उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया। लेकिन इन अभिनेत्रियों ने अपने छोटे से करियर में खूब नाम और पैसा कमाया। बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई अभिनेत्रियां ऐसी है, जो मरने के बाद अपने परिवारवालों के लिए करोड़ों की दौलत छोड़ गई।

सौंदर्या

सौंदर्या साउथ सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री थी। लेकिन वे 32 साल की उम्र में ही इस दुनिया को छोड़कर चली गईं। सौंदर्या ने अपने करियर में 140 से ज्यादा फिल्मों में काम किया। वे बॉलीवुड फिल्म सूर्यवंशी में भी नजर आईं थीं। लेकिन 2004 में उनका निधन हो गया और वे अपने पीछे 50 करोड़ की संपत्ति छोड़ गईं।

Loading...

श्रीदेवी

श्रीदेवी के निधन से उनके फैंस को झटका लगा था। श्रीदेवी की मृत्यु पिछले साल दुबई में वाथटब में डूबने से हुई थी। मीडिया की खबरों के मुताबिक, श्रीदेवी अपने परिवार वालों के लिए 247 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति छोड़ गई।

जिया खान

जिया खान ने काफी कम उम्र में खूब नाम कमा लिया था। जिया खान ने 2013 में आत्महत्या कर ली। उस समय वे 25 साल की थी। बता दें कि जिया खान अपने परिवार वालों के लिए 10-15 करोड़ की संपत्ति छोड़ गईं।

दिव्या भारती

दिव्या भारती महज 19 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गई थीं। एक समय वह बॉलीवुड की सबसे कामयाब अभिनेत्री थीं। दिव्या भारती ने 14 साल की उम्र में फिल्में करना शुरू कर दिया था। उन्होंने 14 फिल्मों में काम किया। खबरों के मुताबिक, वे एक फिल्म के लिए 25 लाख रुपए लेती थी। हालांकि उनकी संपत्ति के बारे में विस्तृत जानकारी नहीं है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.