Loading...

सिक्सर किंग युवराज आज कर सकते हैं संन्यास की घोषणा

0 17

2011 विश्व कप जीत के हीरो रहे युवराज सिंह के संन्यास लेने की खबरें काफी समय से आ रही हैं। सोमवार को युवराज सिंह ने साउथ मुंबई होटल में मीडिया को बुलाया है और ऐसी अटकलें लगाई जा रही है कि वह इस दौरान संन्यास की घोषणा कर सकते हैं।

युवराज सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने पर गंभीरता से विचार कर रहे हैं। उन्होंने आईसीसी से मान्यता प्राप्त ट्वेंटी20 लीग में फ्रीलांस करियर बनाने की इच्छा भी जताई थी। बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने बताया था कि युवराज अंतरराष्ट्रीय और प्रथम श्रेणी श्रेणी क्रिकेट से संन्यास लेने का विचार कर रहे हैं।

यह जानकारी देने वाले बीसीसीआई के एक सूत्र के मुताबिक, वह बीसीसीआई से बात करना चाहेंगे और जीटी-20 (कनाडा) और आयरलैंड व हालैंड में यूरो टी-20 स्लैम में खेलने के बारे में बात करना चाहेंगे, क्योंकि उनको इसमें खेलने का ऑफर मिल रहा है।

बता दें कि इस आईपीएल सीजन में युवराज सिंह मुंबई इंडियंस की ओर से खेले थे। लेकिन उनको ज्यादा मैचों में खेलने का मौका नहीं मिला। युवराज सिंह इसी वजह से भविष्य को लेकर अपनी योजनाओं पर गंभीरता से विचार कर रहे हैं। युवराज सिंह ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 2000 में डेब्यू किया था और वे जून, 2017 के बाद एक भी अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेले हैं। युवराज अब तक 304 वनडे, 40 टेस्ट और 58 टी-20 मैच खेल चुके हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.