Loading...

नई टेक्नोलॉजी और नए अवतार के साथ आएगी बजाज की पल्सर NS200, दिवाली तक आ सकती है बाजार में

0 34

ये तो हम सब जानते हैं कि जब टू व्हीलर की बात आती है तो भारत में Bajaj ऑटो की पल्सर सीरिज काफी समय से ग्राहकों की पसंदीदा बाइक रही है। दरअसल उसी भरोसे को परखते हुए कंपनी ने हाल ही में एक और नई पल्सर सीरिज की बाइक Pulsar NS200 को पेश किया था।

बता दें कि ये बाइक यूथ को टारगेट करती है और कुछ समय पहले कंपनी ने इसे एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) के साथ भी पेश किया था। बता दें कि बाइक की कीमत 1,12,557 लाख रुपये है। दरअसल अब ऐसा माना जा रहा है कि बजाज अब Pulsar NS200 को फ्यूल इंजेक्शन तकनीक के साथ लांच करने की तैयारी में हैं। इसे इस साल दिवाली तक लांच कर दिया जायेगा।

इंजन है ऐसा

Loading...

अगर इस नई बाइक के इंजन की बात करें तो Pulsar NS200 में 199.5cc, लिक्विड-कूल्ड, 4-वॉल्व, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन लगा है जो 9500 rpm पर 23.5hp की पावर और 8000 rpm पर 18.3Nm का टॉर्क जनरेट करता है।

सिर्फ इतना ही नहीं इसके अलावा यह इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है। हालांकि Fi इंजन में आने वाली पल्सर के इंजन में कोई बदलाव देखने को नहीं मिलेगा सिर्फ फ्यूल इंजेक्शन को ही शामिल किया जायेगा।

ब्रेकिंग और सस्पेंशन हैं ऐसे

आपको बता दें कि Pulsar NS200 में ब्रेकिंग के लिए इसके फ्रंट में 280mm डिस्क और 230mm का रियर डिस्क दिया गया है। इसके अलावा यह बाइक सिंगल चैनल एबीएस से लैस है। साथ ही इस बाइक के फ्रंट में टेलीस्कोपिक फोर्क्स और रियर में मोनोशॉक दिए गए हैं जोकि आरामदायक राइड के लिए काफी बेहतर हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.