Loading...

खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को कड़ी टक्कर देती है जावेद जाफरी की बेटी, देखें दिलकश तस्वीरें

0 18

जावेद जाफरी के बेटे बॉलीवुड में फिल्म मलाल से डेब्यू करने जा रहे हैं। निर्देशक मंगेश के निर्देशन में बनी इस फिल्म के निर्माता संजय लीला भंसाली है। ऐसी खबरें भी आ रही हैं कि जावेद जाफरी के बेटे के अलावा उनकी बेटी अलाविया भी बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है।

अलाविया सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा सक्रिय रहती है और अपनी खूबसूरती की वजह से सुर्खियों में रहती है। अलाविया न्यूयॉर्क में रहकर अपनी पढ़ाई कर रही है। खबरों के मुताबिक, अलाविया को फैशन और बिजनेस में ज्यादा दिलचस्पी है और वे इसी की पढ़ाई कर रही है।

मीडिया की खबरों के मुताबिक, अलाविया को बॉलीवुड में कई फिल्मों के ऑफर मिले हैं। लेकिन अपनी पढ़ाई के चलते उन्होंने इस बारे में अभी कोई विचार नहीं किया है। एक इंटरव्यू के दौरान अलाविया के भाई मीजान ने बताया था कि वह पहले अपनी पढ़ाई पूरी करना चाहती है, उसके बाद एक्टिंग के बारे में सोचेगी। अलाविया के कोर्स का तीसरा साल चल रहा है और उनकी 1 साल की पढ़ाई बाकी है।

Loading...

अलाविया मुंबई में पली हैं और उन्होंने धीरूभाई अंबानी स्कूल से पढ़ाई की। श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी के साथ भी अलाविया की काफी गहरी दोस्ती है। अलाविया सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है। मुकेश अंबानी के बेटे आकाश की सगाई पार्टी में अलाविया को देखा गया था, जहां वह सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा के साथ मस्ती करते हुए नजर आई थी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.