Loading...

बड़ी खबर: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में ‛बलिदान बैज’ ग्लव्स पहनकर खेल सकते हैं एम एस धोनी

0 19

आईसीसी विश्व कप में आज भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के साथ मैच खेलने वाली है। लेकिन इस मैच से पहले खबर मिल रही है कि धोनी ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध बलिदान ग्लव्स पहनकर विकेटकीपिंग कर सकते हैं।

आपको बता दें कि साउथ अफ्रीका के विरुद्ध मैच में धोनी ने जो विकेटकीपिंग ग्लव्स पहले थे, उनके ऊपर पैरा स्पेशल फोर्स का चिन्ह बलिदान बना हुआ था, जिस पर आईसीसी ने आपत्ति जताई थी।

दैनिक जागरण की खबर के मुताबिक, आईसीसी के मना करने के बावजूद धोनी ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध मैदान पर बलिदान ग्लव्स पहनकर खेलते हुए नजर आ सकते हैं।

Loading...

लेकिन कुछ दिन पहले टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक, धोनी ने कहा था कि अगर उनके ग्लव्स पहनने से आईसीसी का नियम टूटता है तो वे खुशी-खुशी उनको उतार देंगे।

आईसीसी ने इस विवाद को लेकर एक बयान जारी किया था जिसके मुताबिक, आईसीसी इवेंट के नियम किसी निजी संदेश या लोगो को किसी भी सामान या कपड़े पर दिखाने की अनुमति नहीं देते हैं। इसी के साथ यह ग्लव्स विकेटकीपर के ग्लव्स को लेकर बने नियमों को भी तोड़ता है।

अब देखना होगा कि आज होने वाले मैच में दोनों टीमों में से कौन सी टीम किस पर भारी पड़ती है। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया की टीम पांच बार विश्व कप की विजेता रह चुकी है, जबकि भारतीय टीम ने दो बार विश्व कप जीता है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.