Loading...

पाकिस्तानी खिलाड़ी टीम इंडिया के खिलाफ मैच में अलग तरह से मनाना चाहते थे जश्न, लेकिन बोर्ड ने फेर दिया पानी

0 19

विश्व कप 2019 में भारत और पाकिस्तान के बीच 16 जून को मैच खेला जाना है। इस मैच में भारतीय खिलाड़ियों के विकेट गिरने पर पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने अलग तरह से जश्न मनाने की इजाजत मांगी थी। लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने उनकी अपील को अस्वीकार कर दिया।

पाकिस्तान की वेबसाइट पाक पैशन के संपादक साज सादिक ने ट्वीट किया कि पीसीबी ने सरफराज अहमद और उनकी टीम द्वारा की गई मांग को अस्वीकार कर दिया, जिसमें उन्होंने भारत के विरुद्ध मैच में विकेट मिलने पर अलग तरह का जश्न मनाने की इजाजत मांगी थी।

टीम के खिलाड़ियों ने यह मांग भारतीय टीम द्वारा मार्च में ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध खेले गए मैच में सेना की टोपी पहनने के प्रतिकार के रूप में की थी। बता दें कि 14 फरवरी को पुलवामा में आतंकी हमला हुआ था, जिसमें 40 से ज्यादा सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए थे।

शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध मैच में सेना की कैप पहनी थी। रिपोर्ट के मुताबिक, पीसीबी ने खिलाड़ियों को खेल पर ध्यान देने के लिए कहा है और सरफराज अहमद की टीम की इस अपील को खारिज कर दिया है।

Loading...

सादिक ने अपने ट्वीट में पीसीबी के चेयरमैन एहसान अली का जवाब भी लिखा। एहसान अली ने जवाब दिया कि हम वो नहीं कर सकते जो अन्य टीमें करती है। जश्न कई तरह से मनाया जाता है जैसे मिस्बाह उल हक ने लॉडर्स में मनाया था। लेकिन विकेट गिरने पर कुछ अलग नहीं किया जाएगा।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.