Loading...

एकता कपूर ही नहीं, बल्कि ये 5 अभिनेत्रियां भी हुई फैट टू फिट, अब पहचान पाना भी है मुश्किल

0 16

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जो एक समय काफी मोटी हुआ करती थीं। लेकिन आज उनकी गिनती बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेसेस में होती है। इन अभिनेत्रियों ने फैट से फिट बनने के लिए कड़ी मेहनत की और इनकी कड़ी मेहनत की बदौलत ही आज इनका नाम बॉलीवुड की फिट अभिनेत्रियों में शामिल किया जाता है।

परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा बॉलीवुड में आने से पहले काफी साधारण और मोटी हुआ करती थी। लेकिन उन्होंने फिल्मी दुनिया में आने के लिए अपना वजन कम किया। परिणीति ने खुद बताया था कि उनका वजन 86 किलो था, लेकिन उन्होंने अपना 28 किलो वजन घटाया। उन्होंने अपने वजन को कम करने के लिए बहुत मेहनत की। उन्होंने चीनी का सेवन करना छोड़ दिया।

Loading...

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट बचपन से ही एक्टिंग करना चाहती थी। उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से कदम रखा। बॉलीवुड में आने से पहले आलिया ने अपना 16 किलो वजन कम किया था। आलिया पहले 68 किलो की थी। लेकिन उन्होंने 3 हफ्ते में ही अपना 16 किलो वजन घटा लिया।

भूमि पेडणेकर

भूमि पेडणेकर की फिल्म दम लगा के हईशा में वे एक मोटी लड़की के किरदार में नजर आई थी। लेकिन उनकी अगली फिल्म मनमर्जियां में उनका हॉट और ग्लैमरस अवतार देखने को मिला। भूमि ने अपना वजन बहुत ज्यादा कम किया और लोग उनको पहचान भी नहीं पाए थे।

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड में आने से पहले 90 किलो की थी। लेकिन उन्होंने अपना 30 किलो वजन कम किया। सोनाक्षी ने बताया कि उन्होंने अपने वजन को कम करने के लिए जंक फूड का सेवन करना छोड़ दिया।

एकता कपूर

टीवी की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर कभी बहुत मोटी हुआ करती थी। लेकिन उन्होंने वर्कआउट और खास डाइट को लेकर अपना वजन कम कर लिया है। एकता अब पूरी तरह से फिट हो गई हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.