Loading...

रिकी पोंटिंग ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को दी सलाह, कहा- भारत के इस हथियार से बचकर रहना

0 18

इंग्लैंड में आयोजित विश्व कप में तेज गेंदबाजों का प्रदर्शन लाजवाब है। भारतीय टीम विश्व कप में अपना दूसरा मैच 9 जून को ऑस्ट्रेलिया के साथ खेलने वाली है। भारत ने अपने पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका को 6 विकेट से हराया था। उस मैच में रोहित शर्मा ने नाबाद 122 रन बनाए थे।

वहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम ने अपने पहले मैच में अफगानिस्तान से जीत हासिल की तो वेस्टइंडीज के विरुद्ध उसने 15 रनों से जीत दर्ज की। वेस्टइंडीज की टीम ने ऑस्ट्रेलिया को कड़ी टक्कर दी थी। वेस्टइंडीज की टीम के गेंदबाजों की बदौलत ऑस्ट्रेलिया की टीम 38 रन पर अपने चार विकेट गंवा चुकी थी।

शमी को खिला सकती है भारतीय टीम

अगले मैच में भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के साथ मैच खेलना है तो ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व महान बल्लेबाज रिकी पोंटिंग ने ऑस्ट्रेलिया को कीमती सलाह दी है। पोंटिंग का मानना है कि वेस्टइंडीज के विरुद्ध ऑस्ट्रेलिया के प्रदर्शन को देखते हुए भारतीय टीम अपनी प्लेइंग इलेवन में अतिरिक्त तेज गेंदबाज को जगह दे सकती है।

Loading...

उनका मानना है कि भारतीय टीम में जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार तो पहले से ही है। टीम से कुलदीप यादव या युजवेंद्र चहल को बाहर कर मोहम्मद शमी को खिलाया जा सकता है।

बाउंसर से तंग कर सकते हैं भारतीय गेंदबाज

पोंटिग ने खिलाड़ियों को सावधान किया है कि नई गेंदों से बुमराह बहुत ही बेहतरीन गेंदबाजी करते हैं। भुवनेश्वर की गेंदों में ज्यादा गति नहीं है तो उनकी बाउंसर से घबराने की जरूरत नहीं है। लेकिन हार्दिक पांड्या ऑस्ट्रेलिया के लिए मुश्किल खड़ी कर सकते हैं। पोंटिंग ने ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को सावधान किया है कि वह इसके लिए तैयार रहे। भारतीय तेज गेंदबाज बाउंसर गेंदों से परेशान कर सकते हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.