Loading...

इस दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने कहा, अपनी टीम को नहीं बताऊंगा एमएस धोनी को आउट करने का फॉर्मूला

0 15

आईपीएल में देश-विदेश के खिलाड़ी एक साथ खेलते हैं। इस दौरान विदेशी टीमों के दिग्गज क्रिकेटर टीमों के कोचिंग स्टाफ के रूप में भी जुड़ते हैं तो ऐसे में विदेशी खिलाड़ियों को अन्य खिलाड़ियों की कमजोरी के बारे में पता चल ही जाता है। लेकिन क्या विदेशी खिलाड़ी इसका फायदा अपनी टीम को दे पाते हैं। ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व बल्लेबाज माइकल हसी चेन्नई सुपर किंग्स के बैटिंग कोच है और उन्होंने हाल ही में बयान दिया कि वे धोनी की कमजोरियों को अपने टीम क्यों नहीं बताएंगे।

सीएसके के बैटिंग कोच हैं माइकल हसी

बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व खिलाड़ी माइकल हसी आईपीएल में सीएसके टीम के बैटिंग कोच है। जब उनसे पूछा गया कि क्या वह ऑस्ट्रेलियाई टीम को धोनी की कमजोरियां बताएंगे तो उन्होंने कहा- ऐसी कोई संभावना नहीं है। वैसे भी धोनी की बहुत ज्यादा कमजोरी नहीं है। माइकल हसी ने कहा कि आज के दौर में सभी टीमें सभी खिलाड़ियों का विश्लेषण बहुत ही बारीकी से करती हैं। इसीलिए मुझे पूरा विश्वास है कि हमारी टीम के खिलाड़ियों के पास धोनी और अन्य सभी भारतीय खिलाड़ियों को रोकने की योजना होगी।

धोनी एक महान खिलाड़ी हैं और वे दबाव की स्थिति में बेहतर प्रदर्शन करते हैं। धोनी बहुत चतुर है। उन्हें अपनी ताकत और कमजोरी का पता है और वह उसी अनुसार खेलते हैं। धोनी शुरुआत में पहले खुद को कुछ समय देते हैं, उसके बाद पारी खेलते हैं।

Loading...

क्या धोनी को रोक सकते हैं पैट कमिंस

माइकल हसी से पूछा गया कि आईपीएल में देखा गया कि धोनी पैट कमिंस, कगिसो रबाडा और जोफ्रा आर्चर जैसे तेज गेंदबाजों के विरुद्ध खेलने में असहज दिखाई दिए तो हसी ने जवाब दिया कि धोनी को पता है कि किस गेंदबाज से उनको ज्यादा खतरा है और उन्हें किस टीम के विरुद्ध आक्रामक बल्लेबाजी करनी है। आपने जिन-जिन गेंदबाजों का जिक्र किया, वह केवल एक छोर से गेंदबाजी कर सकते हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.