Loading...

इस पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने बांधे धोनी की तारीफों के पुल, कहा- कंप्यूटर से आगे की चीज है

0 13

भारत और पाकिस्तान के बीच का रिश्ता काफी पुराना है। इन दोनों टीमों के बीच होने वाले मैच में भी जबरदस्त उत्साह देखने को मिलता है। लेकिन दोनों टीमों के खिलाड़ी एक-दूसरे का सम्मान भी करते हैं। कई मौकों पर यह देखने को भी मिला है। हाल ही में पाकिस्तान टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भारतीय टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज धोनी को लेकर कुछ ऐसा कहा, जिससे धोनी के प्रति उनकी सम्मान भावना प्रकट होती है।

शोएब अख्तर ने यूट्यूब पर एक वीडियो पोस्ट की थी जिसमें उन्होंने कहा कि धोनी कंप्यूटर से आगे की चीज है। उन्हें अच्छी तरह से पता होता है कि पिच पर कैसे खेलना है। शोएब अख्तर ने ने भारतीय टीम की ताकत के बारे में बात करते हुए कहा- धोनी एक बहुत बड़ा नाम है। यह कंप्यूटर के आगे की चीज है। यह कंप्यूटर जो बताता है कि विकेट पर क्या करना है। उससे पहले धोनी ही बता देते हैं कि आखिर पिच पर क्या करना है। उनका टीम के साथ रहना कोहली के लिए बहुत अच्छा है।

इतना ही नहीं शोएब अख्तर ने तो यह भी कहा कि भारतीय टीम उनकी फेवरेट टीम है। विश्व कप में भारतीय टीम बहुत संतुलित है और उनकी गेंदबाजी और बल्लेबाजी काफी मजबूत है। आपको बता दें कि एक समय ऐसा भी था जब भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान प्रशंसक शोएब अख्तर ने और सचिन की भिंडत देखने को उत्सुक रहते थे। अब विश्व कप 2019 में भारत और पाकिस्तान के बीच 16 जून को मैच होने वाला है, जिसका प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार है।

Loading...

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.