Loading...

पिता जितेंद्र की इस शर्त की वजह से आज तक कुंवारी हैं एकता कपूर, अकेले पाल रहीं है बेटे को

0 3

टीवी की क्वीन एकता कपूर एक से बढ़कर एक टीवी शोज दे चुकी है। एकता कपूर के टीवी शोज लोगों को काफी पसंद आते हैं। लेकिन उनके ज्यादातर टीवी शोज सास-बहू और परिवार के ऊपर आधारित है। लेकिन वे आज तक सिंगल है। उन्होंने शादी नहीं की है। हालांकि वे एक बेटे की मां बन चुकी है।

एकता कपूर पिछले साल ही सेरोगेसी के जरिए एक बेटे की मां बनीं। एकता कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू खुलासा किया कि आखिर क्यों उनकी शादी नहीं हुई है। उन्होंने इसके लिए अपने पिता की एक शर्त को जिम्मेदार ठहराया।

Loading...

जब एकता कपूर से पूछा गया कि आखिर वह कब शादी करने वाली है तो उन्होंने जवाब दिया कि वे सलमान खान की शादी के दो-तीन साल बाद शादी कर लेंगी। जबकि दूसरे इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि उन्होंने अपने पिता की एक शर्त की वजह से आज तक शादी नहीं की है।

एकता कपूर ने बताया कि मेरे पिता ने कहा था कि या तो तुम्हें शादी करनी होगी या फिर काम। मैंने दोनों ऑप्शन में से काम को चुना। एकता ने कहा कि मैं शादी नहीं करना चाहती, मैं काम करना चाहती हूं। एकता कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान यह भी कहा था कि मेरे कई दोस्त हैं, जिनकी शादी हो गई। लेकिन आज वे सिंगल है। मैंने पिछले कुछ सालों में कई लोगों के तलाक होते हुए देखे हैं।

एकता कपूर भी सलमान खान की राह पर चलती हुई नजर आ रही हैं। उनका कहना है कि उन्हें बच्चा चाहिए, लेकिन वह शादी नहीं करना चाहती थी। इस वजह से वे सरोगेसी के जरिए मां बनी। उनके बेटे का नाम रवि है, जो एकता के पिता जितेंद्र का असली नाम है। बता दें कि एकता कपूर के भाई तुषार कपूर भी कुंवारे हैं और वे भी एक बेटे के पिता बन चुके हैं। तुषार कपूर 2016 में लक्ष्य के पिता बने। दोनों भाई-बहन सिंगल फादर और मदर की जिंदगी जी रहे हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.