Loading...

राज कुंद्रा की इस आदत की दीवानी हो गई थी शिल्पा शेट्टी, सगाई में पहनाई थी 3 करोड़ की अंगूठी

0 28

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की खूबसूरती के लाखों लोग दीवाने हैं। शिल्पा अपनी खूबसूरती, फिगर और अच्छी सेहत को लेकर दुनिया भर में मशहूर हैं। शिल्पा शेट्टी का 8 जून को जन्मदिन है। शिल्पा शेट्टी का अभिनेता अक्षय कुमार के साथ भी अफेयर रहा था और इन दोनों के शादी करने की खबरें भी आई। लेकिन कुछ ही समय में दोनों का ब्रेकअप हो गया। शिल्पा शेट्टी ने 22 नवंबर, 2009 को बिजनेसमैन राज कुंद्रा के साथ शादी कर ली। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इनकी लव स्टोरी कैसे शुरू की थी।

राज की पहली पत्नी ने लगाया घर तोड़ने का आरोप

राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी की शादी मुंबई के नजदीक खंडाला में हुई थी। शिल्पा शेट्टी ने अपनी शादी में तरुण तहलियानी द्वारा डिजाइन की हुई पर साड़ी पहनी थी। राज कुंद्रा की पहली पत्नी ने शिल्पा शेट्टी के ऊपर घर तोड़ने का इल्जाम भी लगाया था, जिसको लेकर काफी बवाल हुआ था।

Loading...

लंदन में हुई थी दोनों की मुलाकात

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की पहली मुलाकात 2008 में ब्रिटिश रियलिटी शो बिग ब्रदर जीतने के बाद लंदन में हुई थी। शिल्पा परफ्यूम ब्रांड का प्रमोशन कर रही थी, जिसमें राज ने उनकी मदद की थी। इसी दौरान दोनों एक दूसरे के नजदीक आ गए और एक-दूसरे को डेट करने लगे। शिल्पा को राज का फ्रेंडली नेचर बहुत ही अच्छा लगा और वह मन ही मन उन्हें चाहने लगी।

सगाई में पहनाई थी तीन करोड़ की अंगूठी

राज कुंद्रा ने सगाई में शिल्पा को 3 करोड़ की अंगूठी पहनाई थी, जो लंदन से मंगवाई गई थी। शिल्पा ने मीडिया के सामने अंगूठी दिखाई भी थी। जब शिल्पा ने राज के साथ सगाई की थी तो उनकी बहन शमिता शामिल नहीं थी, क्योंकि वह बिग बॉस-3 के घर में थी।

पहली मैरिज एनिवर्सरी पर शिल्पा को दिया था 50 करोड़ का अपार्टमेंट

राज ने शिल्पा शेट्टी को अपनी पहली सालगिरह पर दुबई में बुर्ज खलीफा के 19वें फ्लोर पर एक अपार्टमेंट गिफ्ट किया था। शिल्पा और राज का इंग्लैंड में भी एक बंग्ला है, जिसकी कीमत लगभग 51 करोड़ है। शिल्पा को मुंबई में एक सी-फेसिंग विला भी गिफ्ट में मिला है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.