Loading...

शुरुआती दिनों में कुछ ऐसी दिखती थीं शिल्पा शेट्टी, लेकिन सर्जरी ने बदल दिया सारा रंग रूप

0 22

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपने फिगर और सेहत की वजह से दुनिया भर में मशहूर है। शिल्पा 8 जून को 44 साल की होने वाली है। आज भी शिल्पा अपनी खूबसूरती से बड़ी-बड़ी हसीनाओं को टक्कर देती हैं। शिल्पा शेट्टी ब्रिटिश रियलिटी शो बिग ब्रदर 5 की विजेता भी रह चुकी है।

ये तस्वीर भारत में बिकने वाली ओके मैगजीन के पहले इश्यू के कवर पेज पर शिल्पा की तस्वीर थी। शिल्पा शेट्टी ने अपने करियर में मैं आई हूं यूपी बिहार लूटने और शट अप एंड बाउंस जैसे कई आइटम सॉन्ग खुद किए।

शिल्पा शेट्टी ने यह बात खुद कुबूल की कि उनके मेकओवर के पीछे उनकी कड़ी मेहनत है। उन्होंने बताया कि उनकी फिट बॉडी का राज योगा है और वे अपने खानपान पर भी विशेष ध्यान देती हैं।

Loading...

बता दें कि जब शिल्पा शेट्टी ने अपना करियर शुरू किया था तो उस समय वे काफी अलग दिखती थी। लेकिन उन्होंने अपने लुक में काफी बदलाव किया और उन्होंने योगा करने की ठानी। शिल्पा शेट्टी ने दुनिया भर में योगा का प्रचार-प्रसार किया।

शिल्पा ने अपना करियर फिल्म बाजीगर से शुरू किया था, जो 1993 में रिलीज हुई थी। इसी साल उनकी एक और फिल्म मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी रिलीज हुई, जो ब्लॉकबस्टर साबित हुई। प्लास्टिक सर्जरी करवाने वाली हसीनाओं की लिस्ट में शिल्पा शेट्टी का नाम भी शामिल है। उन्होंने अपनी नाक की सर्जरी करवाई।

शिल्पा अब तक 45 से ज्यादा फिल्में कर चुकी हैं। उन्होंने हिंदी, तेलुगु, कन्नड़ और तमिल फिल्मों में काम किया है। शायद ही कोई अभिनेत्री हो, जो इतनी सारी भाषाएं जानती हो। शिल्पा शेट्टी ने 90 के दशक में अपनी और अक्षय कुमार के अफेयर की खबरों को लेकर एक मैगजीन के खिलाफ केस किया था।

बता दें कि शिल्पा ने 22 नवंबर, 2009 को तलाकशुदा राज कुंद्रा के साथ शादी कर ली। शिल्पा राज कुंद्रा की दूसरी पत्नी हैं। शिल्पा और राज का एक बेटा भी है, जिसका नाम वियान है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.