शारिरिक संबंध बनाने के दौरान भूलकर भी अपने पार्टनर को यहां न करें स्पर्श

0 241

किसी भी कपल के लिए शारिरिक संबंध बनाना एक खूबसूरत एहसास होता है. दरअसल संबंध बनाने से पुरूष एवं स्त्री न केवल शारिरिक रूप से बल्कि मानसिक रूप से भी जुड़ जाते हैं. लेकिन कई ऐसी भी चीजें हैं जो आपको अपने पार्टनर के संग संबंध बनाने के दौरान नहीं करनी चाहिए. जी हां, दरअसल आज हम आपको ऐसी बातें बताने जा रहे हैं, जो आपको संबंध बनाने के दौरान कतई नहीं भूलनी चाहिए. चलिए जानते हैं इनके बारे में..

Loading...

Loading...

पैरों में अगर पहने हों मोजे

आपको बता दें कि यदि आपकी पार्टनर ने पैरों में मोजे पहने हुए हैं और आप उनके संग संबंध बना रहे हैं तो ऐसी परिस्थिति में उनके पैरों को बिलकुल भी टच न करें. दरअसल, इसके पीछे का कारण यह है कि जॉन हॉपकिन्स यूनिवर्सिटी की एक स्टडी में यह पता चला है कि पैरों में मोजे पहनकर संबंध से ऑर्गैज्म हासिल करने का चांस बढ़ जाता है.

इस स्थिति में न छुएं निपल्स

अगले क्रम की बात की जाए तो अगर आपके पार्टनर का मेन्स्ट्रुएशन चल रहा हो या फिर वह ब्रेस्टफीडिंग करती हों तो उनके निपल्स को टच करने या वहां पर पिंच करने से बिलकुल परहेज करें. जी हां, दरअसल ऐसा इसलिए क्योंकि इससे आपके पार्टनर को असहनीय दर्द हो सकता है.

बालों को न खींचे

वैसे यह सुनने में थोड़ा अजीब लग सकता है लेकिन कोई भी महिला यह नहीं चाहती कि संबंध बनाने के दौरान उनका पार्टनर उनके बालों को खींचें या उन्हें टाइट से बांधने की कोशिश करे. दरअसल इससे महिलाओं को काफी दर्द होता है और संबंध बनाने के प्रति उनकी उत्तेजना भी खत्म हो जाती है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.