व्हाट्सऐप पर आई तकनीकी खराबी, ट्विटर पर लोगों ने की शिकायत, बोले इससे अच्छा तो टेलीग्राम है

0 17

कई देशों में एक अजीब सी घटना घटी जब व्हाट्सऐप यूजर्स ने गुरुवार को फेसबुक के स्वामित्वोली मैसेजिंग प्लेटफार्म में खराबी की शिकायत की. जी हां, दरअसल जब व्हाट्सऐप ने तुरंत यूजर्स के संदेशों का जवाब नहीं दिया, तो कुछ यूजर्स ने सोशल मीडिया के और एक प्लेटफार्म ट्विटर का धन्यवाद किया कि उसके कारण उन्हें जानकारी मिली कि कई अन्य लोग भी इस समस्या से परेशान हैं.

Loading...

Loading...

हालांकि ज्यादातर यूजर्स भारत से बाहर प्रभावित हुए हैं. यहां बता दें कि 20 करोड़ यूजर्स के साथ इंस्टैट मैसेंजिंग प्लेटफॉर्म के लिए भारत सबसे बड़ा यूजर बेस है.

जाहिर है कि ऐसी चीज़ जहां पर होगी तो हो हल्ला तो मचेगा ही. दरअसल कई लोगों ने ट्विटर के माध्यम से अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की.

बता दें कि ट्विटर के एक यूजर्स जानी कार्तुनेने ने कहा, “ओएमजी शुक्र है कि यहां ट्विटर है. अब मुझे पता चला कि व्हाट्सऐप वास्तव में बंद पड़ा है. अगर ट्विटर भी बंद पड़ जाता तो क्या होता. इस धरती पर कहां जा के मैं जांच करता कि व्हाट्सऐप में खराबी आ गई है.”

बता दें कि एक दूसरे यूजर ने ट्वीट कर कहा, “क्या मैं इकलौता हूं जो सोचता है कि व्हाट्सऐप में तकनीकी खराबी आ गई है.”

व्हाट्सऐप की जगह टेलीग्राम को अपनाएं

दरअसल स्पेन के एक यूजर ने लिखा, “व्हाट्सऐप जितनी देर चलता है, उससे ज्यादा तो खराब ही रहता है, और जल्द ही स्थिति और भी खराब होने वाली है, क्योंकि वे विज्ञापन दिखाने वाले हैं.”

इस यूजर ने आगे लिखा कि, “दिन प्रतिदिन इसका स्तर गिरता जा रहा है. हर किसी को टेलीग्राम को अपना लेना चाहिए, क्योंकि यह कभी खराब नहीं होता.”

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.