Loading...

मोनी रॉय से लेकर आयशा टाकिया तक, ये 4 एक्ट्रेस प्लास्टिक सर्जरी कराने पर हुई ट्रोल, एक ने तो बिगाड़ लिया चेहरा

0 17

जैसा कि आप सभी लोग जानते होंगे कि फिल्मों में एक्ट्रेस के शानदार अभिनय और खूबसूरती पर ही ध्यान दिया जाता है। कई सारी एक्ट्रेस खूबसूरत दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लेती है। लेकिन कभी-कभी प्लास्टिक सर्जरी की वजह से एक्ट्रेस की खूबसूरती बिगड़ जाती है। इस वजह से उनको ट्रोल होना पड़ता है। मौनी रॉय उन्हीं अभिनेत्रियों में से एक हैं। हाल ही में उनकी सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हुई। इन तस्वीरों में मौनी रॉय के होंठ फूले हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल होने के बाद यूजर्स ने कहा कि अक्सर आप प्लास्टिक सर्जरी क्यों कराती रहती हैं। मोनी राय एकमात्र ऐसी अभिनेत्री नहीं है जिनको प्लास्टिक सर्जरी की वजह से ट्रोल होना पड़ा। उनसे पहले भी कई अभिनेत्री इसका शिकार हो चुकी है।

आयशा टाकिया

जब आयशा टाकिया फिल्मो से दूर हो गई और वह मां बनी तो एक इवेंट में आयशा टाकिया को देखकर हर कोई हैरान रह गया क्योंकि उनके होंठ बहुत ही अलग रहे थे। ऐसा लग रहा था कि आयशा टाकिया ने अपने होठों की सर्जरी करवाई हो।

Loading...

अनुष्का शर्मा

करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण में अनुष्का शर्मा के होठों को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा शुरू हुई। मामला इतना आगे बढ़ गया कि अनुष्का शर्मा ने खुद सफाई दी। उन्होंने कहा कि मैंने प्लास्टिक सर्जरी नहीं करवाई है। यह सब मेकअप की वजह से हुआ है।

सारा खान

टीवी सीरियल सपना बाबुल का बिदाई से लोकप्रियता हासिल करने वाली सारा खान को होंठ की सर्जरी करवाने के लिए ट्रोल होना पड़ा। उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिनमें उनके होंठ सूजे हुए नजर आ रहे थे।

राखी सावंत

शुरुआत में राखी सावंत के होंठ काफी पतले थे। होंठ को मोटा करने के लिए राखी सावंत ने प्लास्टिक सर्जरी करवाई। इस वजह से लोगों ने उनका मजाक उड़ाया। लोगों ने उनको प्लास्टिक की दुकान भी बता दिया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.