Loading...

12वीं पास के लिए ऑयल इंडिया लिमिटेड में निकली है वैकेंसी, 8 जुलाई तक कर दें आवेदन

0 30

अगर आप 12वीं पास हैं और इस बात से परेशान हैं कि अब क्या करें तो बता दें कि आपकी इस समस्या का एक हल है। जी हां, दरअसल अगर आप सिर्फ 12वीं पास हैं तो आपके पास ऑयल इंडिया लिमिटेड में नौकरी करने का सुनहरा मौका है।

जी हां, दरअसल ऑयल इंडिया लिमिटेड ने 11 जूनियर असिस्टेंट (क्लर्क सह कंप्यूटर ऑपरेटर) के पदों पर आवेदन निकाले हैं। अब इन पदों पर 12वीं पास कर सकते हैं अप्लाई। बता दें कि पंजीकरण करने की अंतिम तिथि 08 जूलाई, 2019 है।

मालूम हो कि उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट पर जाएं और नोटिफिकेशन को पढ़कर ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया को पूरा करें।

Loading...

पदों का विवरण कुछ इस प्रकार है

पद का नामः जूनियर असिस्टेंट (क्लर्क सह कंप्यूटर ऑपरेटर)

पद की संख्या 11

महत्वपू्र्ण तिथि

आपको बता दें कि आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 08 जूलाई, 2019 है

शैक्षिक योग्यता है ये

जानकारी के लिए बता दें कि उम्मीदवारों की न्यूनतम शैक्षिक योग्यता किसी मान्यता प्राप्त संस्थान/बोर्ड से 12वीं पास होना है।

क्या है आयु सीमा

आयु सीमा की बात करें तो आवेदकों की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 35 वर्ष श्रेणी के अनुसार निर्धारित की गई है।

ये है आवेदन प्रक्रिया

इसके लिए उम्मीदवार आवेदन करने से पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं और अधिसूचना डाउनलोड करें। बता दें कि समस्त जानकारी से अवगत होने के बाद आवेदन प्रक्रिया को अंतिम तिथि 08 जूलाई, 2019 से पहले पूरा कर लें।

ये है चयन प्रक्रिया

चयन प्रक्रिया की अगर बात करें तो आपको बता दें कि उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और कंप्यूटर स्किल टेस्ट के आधार पर किया जाएगा।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.