Loading...

छोटे व्यापारियों को सस्ती दरों पर मिलेगा 1 लाख तक का लोन, भारतपे लेकर आया ये खास योजना

0 25

मोदी सरकार के आने से डिजिटल इंडिया की मुहिम में काफी तेजी आई है। इसी का नतीजा है कि कई यूपीआई सेवा देने वाली कंपनियों ने समय समय पर कई स्कीम निकलीं हैं ताकि ग्राहकों को खूब फायदा हो। इसी कड़ी में मर्चेंट सेवा एवं यूपीआई पेमेंट ऐप भारतपे ने एक योजना बनाई है। जी हां, दरअसल यूपीआई पेमेंट ऐप भारतपे कारोबारियों को 1 लाख रुपये तक के लघु अवधि के ऋण उपलब्ध कराने की घोषणा की है।

10 हजार से 1 लाख तक का लोन ले सकते हैं व्यापारी

आपको बता दें कि कंपनी ने बुधवार को जारी बयान में एक अहम जानकारी दी और ये जानकारी देते हुए कहा कि वह उन व्यापारियों को उधार देने के लिए अपने स्वयं के उधार लाइसेंस के लिए आवेदन करने की भी योजना बना रही है, जो पिछले 3 माह से नियमित तथा सुचारू रूप से भारतपे क्यूआर कोड के माध्यम से भुगतान स्वीकार कर रहे हैं।

दरअसल उसने कहा कि कारोबारियों को 10 हजार रुपए से लेकर 1 लाख रुपए तक के लघु अवधि के ऋण उपलब्ध कराने के लिए अपोलो फिनवेस्ट के साथ साझेदारी की गई है और नए भागीदारों को जोड़ने का भी प्रयास जारी है।

Loading...

मालूम हो कि इस ऋण पर 1.67 % मासिक ब्याज लगेगा। बता दें कि भारतपे का अभी देश के 7 लाख ऑफलाइन व्यापारी उपयोग कर रहे हैं और इसके माध्यम से भुगतान स्वीकार कर रहे हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.