Loading...

सलमान खान ने सरेआम अपने बॉडीगार्ड को जड़ दिया थप्पड़, इस वजह से आगबबूला हुए सलमान

0 403

5 जून को यानी कि बुधवार के दिन सलमान खान की फिल्म भारत ईद के मौके पर रिलीज हुई। पहले दिन दर्शकों द्वारा फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिला। फिल्म रिलीज होने से पहले 4 जून को भारत की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी, जिसमें कई बड़े सितारे शामिल हुए। हालांकि इस मौके पर एक ऐसी घटना हुई जिसको देखकर हर कोई हैरान है गया। सलमान खान काफी गुस्से में थे।

आज से पहले उनको इतने गुस्से में नहीं देखा गया। इसकी वजह से सलमान खान ने अपने बॉडीगार्ड को ही जोरदार थप्पड़ मार दिया। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। फिल्म का प्रीमियर खत्म होने के बाद सलमान खान बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं.

इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि सलमान के बॉडीगार्ड फैंस को धक्का दे रहे हैं क्योंकि उन्होंने सलमान का रास्ता रोक रखा है। आगे की तरफ कई सारे बच्चे भी मौजूद थे। बच्चे सलमान खान को देखने के लिए काफी एक्साइटिड थे। सलमान खान को सुरक्षित निकालने के चक्कर में बॉडीगार्ड को काफीमाथा चप्पी करनी पड़ी। इस वजह से बच्चे परेशान होने लगे।

Loading...

भाई जान को बच्चों को परेशान होता हुआ देख गुस्सा आ गया। इस वजह से उन्होंने अपने बॉडीगार्ड को थप्पड़ मार दिया और उस को फटकार लगाई। वह गुस्से में आगे चले गए। वहां पर मौजूद लोग यह देखकर काफी हैरान रह गए।

दर्शकों को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। सलमान खान के अलावा फिल्म भारत में टरीना कैफ, तब्बू, दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ जैसे सितारे मुख्य भूमिका में है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.