Loading...

जिस स्कूल में पढ़ती थी बेटी उसी के सामने समोसे बेचते थे पिता, जानें नेहा कक्कड़ का अनसुना किस्सा

0 19

6 जून को यानी कि आज बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर नेहा कक्कड़ का जन्मदिन है। आज के दौर में नेहा कक्कड़ को हिट मशीन कहना गलत नहीं है। नेहा कक्कड़ के गाने लोगों का दिल जीत लेते हैं। नेहा कक्कड़ को कई बार रियल्टी शो में रोते हुए भी देखा गया है। एक बार नेहा कक्कड़ ने रोते हुए बहुत ही दुख भरे किस्से का जिक्र किया।

बता दे कि नेहा कक्कड़ ने रियलिटी शो सारेगामापा लिटिल चैंप्स सीजन 6 में जज की भूमिका निभाई थी। एक बार उन्होंने इस रियलिटी शो पर कहा था कि जब मैं बच्चों को रियलिटी शो का हिस्सा बनते हुए देखती हूं तो मुझे अपने संघर्ष के दिनों की याद आती है। मेरे पिता ने हमें अच्छा जीवन देने के लिए बहुत मेहनत की थी। मैं उन दिनों को कैसे भी नहीं भूल सकती। मुझे याद है कि मेरे पिता सोनू दीदी के स्कूल के बाहर समोसे बेचते थे। इस वजह से कॉलेज के बच्चे मेरी दीदी पर तंज कसते थे।

आगे नेहा कक्कड़ ने कहा कि मैं कुछ समय बाद दिल्ली रहने आ गई जहां पर सोनू दीदी और मेरा भाई जागरण में गाना गाते थे। जब मैं 4 साल की थी मैंने तभी गाना स्टार्ट कर दिया था। उस वक्त कोई भी समय सीमा नहीं होती थी। इस वजह से मुझे सुबह तक गाना पड़ता था। कुछ लोग तो ऐसे होते थे जो हमारे प्रयासों की प्रशंसा भी नहीं करते हैं। आप समझ सकते हैं कि सुबह तक गाना गाने की वजह से स्कूल नहीं जा पाती थी। हालांकि जब मैंने एक रियलिटी सिंगिंग शो में पार्टिसिपेट किया तो मेरी जिंदगी बदल गई।

Loading...

नेहा कक्कड़ ने रियलिटी शो इंडियन आइडल 2 में प्रतिभाग किया। हालांकि वह शो नहीं जीत पाई। साल 2008 में नेहा कक्कड़ की एल्बम नेहा द रॉकस्टार लांच हुई। नेहा कक्कर का सॉन्ग सेकंड हैंड जवानी उनका पहला हिट सॉन्ग माना जाता है। नेहा कक्कड़ को सबसे ज्यादा लोकप्रियता फिल्म यारियां के गाने सनी सनी से मिली।

नेहा कक्कड़ के भाई टोनी कक्कड़ और बहन सोनू कक्कड़ सिंगर है। कुछ समय पहले टोनी कक्कड़ का गाना धीमे-धीमे रिलीज हुआ जो काफी पसंद किया जा रहा है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.