Loading...

वर्ल्ड कप में भारत की शानदार जीत से पाकिस्तान को लगने लगा डर, इंग्लैंड में उड़ा दी झूठी अफवाह

0 25

भारत और दक्षिण अफ्रीका का मैच शुरू होने से पहले कई टीमें भारत की हार की दुआ कर रही थी। लेकिन भारतीय टीम मैच जीत गई और इस वजह से कई टीमों को जलन हो रही है। पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा है कि भारतीय टीम की जीत के बाद इंग्लैंड में अफवाहों का बाजार गर्म है।

उन्होंने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो पोस्ट की। वीडियो में शोएब अख्तर ने कहा कि भारतीय टीम की शानदार जीत के बाद यह कहा जा रहा है कि भारतीय टीम ने अपने मुताबिक पिच तैयार करवाई थी।

लेकिन अख्तर ने स्पष्ट किया कि इंग्लैंड में ऐसा कर पाना मुश्किल है। आईसीसी इवेंट में नियम के मुताबिक ही पिच बनाई जाती है। किसी भी टीम के हिसाब से पिच तैयार नहीं की जाती। भारतीय टीम की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि भारतीय टीम ने अपने खिलाड़ियों के दम पर जीत हासिल की। वह वर्ल्ड कप की मजबूत टीम है। उसको अपने दम पर जीत मिली है ना कि पिच की वजह से।

Loading...

बता दे कि भारतीय टीम ने विश्व कप 2019 के अपने पहले मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका को 6 विकेट से करारी शिकस्त दी।

भारतीय टीम की तरफ से भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह को दो-दो विकेट मिले। युज़वेंद्र चहल ने सर्वाधिक चार विकेट चटकाए। इसके अलावा रोहित शर्मा ने नाबाद 122 रनों की शतकीय पारी खेली। महेंद्र धोनी 46 गेंदों में 34 रन बनाकर आउट हो गए।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.