Loading...

बॉलीवुड की ये 5 फिल्में पोस्टर में किसिंग सीन दिखाने के बाद भी हुई फ्लॉप, अब कबीर सिंह का क्या होगा?

0 19

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह 21 जून को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म को लेकर काफी चर्चा हो रही है। फिल्म के गाने और शाहिद का किरदार सब कुछ लोगों को अच्छा लग रहा है। फिल्म का एक पोस्टर सामने आया है, जिसमें शाहिद और कियारा स्मूच करते हुए दिख रहे हैं। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि किसी फिल्म के पोस्टर में किसिंग सीन दिखाया गया हो। लेकिन ऐसी ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हुई है। अब कबीर सिंह का क्या होगा यह तो आने वाले समय में पता चलेगा।

की एंड का

ये फिल्म 2016 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में करीना कपूर और अर्जुन कपूर मुख्य भूमिका में नज़र आए। आर. बल्कि के निर्देशन में बनी ये फिल्म महिलाओं के घर संभालने और पुरुषों के बाहर काम करने की धारणा के विपरीत थी। इस फिल्म के पोस्टर में करीना और अर्जुन एक-दूसरे को किस करते हुए दिखाए गए थे।

Loading...

बेफिक्रे

ये फिल्म 2016 में रिलीज हुई थी, जिसमें रणवीर और वाणी कपूर मुख्य भूमिका में नजर आए। फिल्म के पोस्टर में रणवीर और वाणी का किसिंग सीन देखने को मिला। फिल्म के गाने हिट साबित हुए। लेकिन फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप हो गई।

काइट्स

ऋतिक रोशन, बारबरा और कंगना रनौत की फिल्म काइट्स 2010 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म के पोस्टर में ऋतिक बारबरा को किस करते हुए दिखाई दे रहे थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप रही।

जलेबी

रिया चक्रवर्ती और वरुण मित्रा की फिल्म जलेबी 2018 में रिलीज हुई थी। फिल्म के गाने लोगों को काफी अच्छे लगे। फिल्म के पोस्टर में रिया और वरुण एक-दूसरे को किस करते हुए नजर आ रहे थे। लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई।

आशिकी 2

श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर की फिल्म आशिकी 2 2013 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म के गाने लोगों को काफी अच्छे लगे और फिल्म भी सुपरहिट साबित हुई। इस फिल्म के पोस्टर में श्रद्धा और आदित्य एक-दूसरे को किस करते हुए नजर आए थे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.