Loading...

फेसबुक आपको दे रहा है रोजाना 3 लाख रुपए जीतने का सुनहरा मौका, जानिए कैसे

0 26

अगर आप भी सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक का इस्तेमाल करते हैं तो अब आप रोज़ाना 3 लाख रुपये जीत सकते हैं. जी हां, दरअसल मंगलवार को फेसबुक ने घोषणा की कि वह आगामी 12 जून को एक इंटरेक्टिव गेम शो लॉन्च करने वाला है जिसमें यूज़र्स रोज़ 3 लाख रुपये का इनाम जीत सकेंगे.

बता दें कि इस गेम का नाम ‘कॉनफेटी’ रखा गया है. दरअसल कंपनी ने एक बयान में कहा कि 12 जून से शुरू होने वाला यह इंटरेक्टिव शो बुधवार से रविवार तक फेसबुक के वीडियो प्लेटफार्म – फेसबुक वॉच पर प्रसारित किया जाएगा.

मालूम हो कि इसमें पार्टिसिपेट करने वालों को पॉप कल्चर ट्रिविया से जुड़े सवालों का जवाब देना होता है और उन्हें रोजाना 3 लाख रुपये नकद पुरस्कार जीतने का मौका मिलता है.

जानकारी के लिए बता दें कि इस इंटरेक्टिव गेम को सबसे पहले अमेरिका में लांच किया गया था. दरअसल फेसबुक के निदेशक और प्रमुख मनीष चोपड़ा ने कहा, ‘यह भारत में हमारा पहला ऑफिशियल शो है और हम यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि यह यूजर्स को बेहतर तरीके से जोड़ने और ग्रुप्स को फेसबुक पर अलग और इंटरैक्टिव वीडियो अनुभवों के साथ लाने में सक्षम करेगा.’ मालूम हो कि यह घोषणा मुंबई में आयोजित फेसबुक के सोशल एंटरटेनमेंट समिट से इतर की गई.

Loading...

फेसबुक वॉच पर प्रसारित होगा यह शो

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह शो एक्सक्लूसिव रूप से फेसबुक वॉच पर प्रसारित होता है तथा यह शो कनाडा, यूके, मैक्सिको, थाईलैंड, वियतनाम और फिलीपींस सहित दुनिया के अन्य हिस्सों में पहले से ही उपलब्ध है.

दरअसल इससे पहले फेसबुक ने यूट्यूब को टक्कर देने के लिए अपनी वीडियो-ऑन-डिमांड सर्विस फेसबुक वॉच शुरू की थी. बता दें कि इसमें यूज़र्स स्पोर्ट्स, इंटरटेनमेंट व अन्य कई सेगमेंट के वीडियोज़ देख सकते हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.