Loading...

जल्द ही बंद होने जा रहे हैं ये 4 पॉपुलर टीवी सीरियल, मेकर्स को इस वजह से लेना पड़ा ये फैसला

0 20

वर्तमान में छोटे पर्दे पर काफी उथल-पुथल मची हुई है। कुछ समय पहले कई बड़े सीरियलों को ऑफ एयर किया गया। इसके पीछे की सबसे बड़ी वजह डिजिटल प्लेटफॉर्म का आम लोगों तक पहुंचना बताई जा रही है। लोगों को अलग-अलग कंटेंट देखने को मिल रहा है। लेकिन टीवी सीरियलों में वही घिसे पिटे सास बहू के किरदार देखने को मिलते हैं। हम आपको कुछ ऐसे टीवी सीरियलों के बारे में बताने जा रहे हैं जो जल्द ही बंद होने वाले हैं।

उड़ान

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो कलर्स टीवी का लोकप्रिय सीरियल उड़ान 21 जून को ऑफ एयर हो जाएगा। शो मेकर्स ने टीवी सीरियल की घटती टीआरपी की वजह से यह फैसला लिया है। सालों से यह शो दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। लेकिन अब यह बंद हो जाएगा।

Loading...

केसरी नंदन

केसरी नंदन कलर्स टीवी पर प्रसारित होता है। लेकिन अब यह शो दर्शकों को देखने को नहीं मिलेगा क्योंकि 12 जून को यह शो ऑफ एयर हो जाएगा। इस शो को आए हुए करीब 6 महीने हुए हैं।

विष या अमृत- सितारा

कलर्स के सीरियल नागिन में अदा खान ने बेहतरीन किरदार निभाया था। लोगों ने उनको काफी पसंद किया। लेकिन अदा खान का सीरियल विष या अमृत- सितारा लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आया। इसी वजह से इस शो को बंद करने का फैसला लिया गया। खबरों के मुताबिक शो को बंद करने के बाद नया सुपरनैचुरल शो विष शुरू हो जाएगा जो 10 जून से प्रसारित होगा।

इश्क में मरजावां

कलर्स टीवी का यह सीरियल 28 जून को बंद हो जाएगा।शो के बंद होने के बाद नया सीरियल सरदारनी प्रसारित होगा। कलर्स के इस शो से पहले नागिन3 को भी ऑफ एयर कर दिया गया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.