Loading...

भारत-दक्षिण अफ्रीका मैच को लेकर शोएब अख्तर ने कर दी भविष्यवाणी, कहा- आज ये टीम जीतेगी मैच

0 20

अब से बस कुछ ही समय बाद भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच मैच शुरू हो जाएगा। हर कोई अपने-अपने हिसाब से मैच के नतीजे का अनुमान लगा रहा है। ज्यादातर लोगों का मानना है कि यह मुकाबला भारतीय टीम जीतेगी।

बता दे कि शुरुआती दो मैच हारने के बाद दक्षिण अफ्रीका का मनोबल पूरी तरह से टूट गया है। लेकिन भारतीय टीम उत्साह और जोश के साथ भरी हुई है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी चोटिल हो गए हैं। डेल स्टेन को पूरे वर्ल्ड कप से बाहर कर दिया गया है। जबकि लूंगी एन्गिडी भारत के विरुद्ध मैच नहीं खेलेंगे।

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाले मैच को लेकर पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भविष्यवाणी की है। उन्होंने बताया है कि यह मुकाबला भारतीय टीम जीतेगी क्योंकि भारतीय टीम के आगे दक्षिण अफ्रीका कुछ भी नहीं है।उन्होंने बताया कि लूंगी एन्गिडी मैच नहीं खेलेंगे। जबकि कगिसो रबाडा भी खराब फॉर्म में चल रहे हैं। वहीं भारतीय टीम के पास विराट कोहली जैसा दिलेर कप्तान है। उनका गेंदबाजी आक्रमण काफी बेहतर है। बल्लेबाजी भी काफी मजबूत है।

उन्होंने भारतीय टीम को सलाह दी है कि टॉस जीतने के बाद भारतीय टीम को बल्लेबाजी करनी चाहिए। मेरा मानना है कि इस मैच में भारतीय टीम रनों का अंबार लगाएगी। इससे वह बारिश होने की स्थिति में आगे रहेगी।

Loading...

पाकिस्तान को पहले मैच में वेस्टइंडीज ने 7 विकेट से हराया था। इसके बाद शोएब अख्तर ने कहा था कि मैंने आज से पहले ऐसा मोटू कप्तान ( सरफराज अहमद ) नहीं देखा है। इंग्लैंड व पाकिस्तान के बीच मैच से पहले शोएब अख्तर और केविन पीटरसन के बीच बहस हुई।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.