Loading...

फटी हुई जींस पहनकर पहुंची दिशा पटानी तो यूज़र्स बोले- ‛कोई इन्हें कपड़े दान कर दो’

0 21

ईद के मौके पर सलमान खान की फिल्म भारत रिलीज हुई। फिल्म रिलीज होने से पहले शाम को स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई जिसमें कई बॉलीवुड सितारे शामिल हुए। फिल्म भारत में दिशा पटानी ने कैमियो किया है। वह अपने बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ के साथ स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंची।

इस दौरान वे इट ऑफ शोल्डर टॉप और जींस में नजर आई। जबकि टाइगर श्रॉफ ने ब्लैक कलर की टी-शर्ट और जींस पहनी हुई थी। दिशा पटानी भले ही खूबसूरत लग रही हो। लेकिन उनका यह लुक फैंस को अच्छा नहीं लगा और उन्होंने दिशा पटानी को ट्रॉल करना शुरू कर दिया।

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा कि इस लड़की को तो कपड़े दान करने चाहिए। नीचे फटे हुए हैं और ऊपर पहने नहीं है। यह लोग फैशन के नाम पर कुछ भी कर सकते हैं।

Loading...

जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा कि उम्मीद है इसके बाद इनका फैशन सेंस जल्दी ठीक हो जाएगा।

एक अन्य यूजर ने पूछा कि आप ऐसी फटी पेंट कैसे पहन लेती हैं। जब अफ्रीकन के पास नहीं थे तो वे मजबूरी में पहनते हैं। लेकिन इन्होंने तो इसे फैशन बना लिया है। फिल्म भारत के एक गाने में दिशा पटानी ने साड़ी पहनकर आइटम नंबर किया। इस वजह से भी उनको ट्रोल किया गया। दिशा पटानी से पहले प्रियंका चोपड़ा को भी हाई स्लिट गाउन पहनकर ट्रोल होना पड़ा।

सलमान खान की फिल्म भारत में कटरीना कैफ, सुनील ग्रोवर, तब्बू, दिशा पाटनी और जैकी श्रॉफ जैसे सितारे मुख्य भूमिका में है। अली अब्बास जफर इस फिल्म के निर्देशक हैं। फिल्म में सलमान खान 5 किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.