Loading...

वर्ल्ड कप 2019: डेल स्टेन के बाहर होने के बाद दक्षिण अफ़्रीका ने इस तेज गेंदबाज को दी टीम में जगह

0 16

विश्व कप 2019 में दक्षिण अफ्रीका को लगातार दो मैचों में हार मिली। इसके बाद दक्षिण अफ्रीका को एक और करारा झटका लगा। चोटिल होने की वजह से डेल स्टेन पूरे वर्ल्ड कप से बाहर हो गए।

आईपीएल 2019 में डेल स्टेन को कंधे में चोट लग गई। विश्व कप 2019 में इस वजह से वह शुरुआती दो मैच भी नहीं खेल पाए।

टीम प्रबंधन को इस बात की उम्मीद थी कि वह बुधवार के दिन भारत के विरुद्ध होने वाले मैच से पहले ठीक हो जाएंगे। हालांकि ऐसा नहीं हो सका और इस वजह से उनको पूरे विश्व कप से बाहर कर दिया गया। डेल स्टेन के बाहर होने के बाद उनकी जगह टीम में बाएं हाथ के तेज गेंदबाज बेयुरन हेनड्रिक्स को जगह दी गई है। आज के मैच में डेल स्टेन के अलावा लुंगी नगिदी भी नहीं खेलेंगे। उनको मांसपेशियों में खिंचाव की समस्या है। इस वजह से वह 10 दिनों तक आराम करेंगे।

बांग्लादेश के विरुद्ध खेले गए मैच में उनको मांसपेशियों में खिंचाव की समस्या हुई। दक्षिण अफ्रीका टीम के मैनेजर मोहम्मद मोसाजी ने इस बारे में बताया कि वह भारत के विरुद्ध मैच नहीं खेल पाएंगे।

Loading...

उन्होंने बताया कि हमने उनको देखा कि उनकी मांसपेशियों में खिंचाव है। हमने निर्णय लिया कि ठीक होने तक वह कोई भी मैच नहीं खेलेंगे।

मोहम्मद मोसाजी ने बताया कि शायद वह 1 सप्ताह से लेकर 10 दिन तक नहीं खेल पाएंगे। कल हम उनका स्कैन करेंगे। हमें उम्मीद है कि वह वेस्टइंडीज के विरुद्ध मैच जरूर खेलेंगे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.