Loading...

ब्रेकअप होने के बाद ऐसी हो गई थी नेहा कक्कड की हालत, रियल्टी शो में फूट-फूटकर रोने लगी थी

0 18

नेहा कक्कड़ अब तक माही वे’, ‘काला चश्मा’, ‘मिले हो तुम हमसे’, मैं तेरा ब्वॉयफ्रेंड, ‘मोरनी बनके’, ‘आंख मारे’, ‘दिलबर’ जैसे गाने गा चुकी है। उनका 6 जून को जन्मदिन है। नेहा कक्कड़ ने अपने गानों की वजह से खूब सुर्खियां बटोरी। लेकिन ब्वॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से ब्रेकअप की वजह से उनको काफी दर्द सहना पड़ा। एक रियलिटी शो में वह अपने ब्रेकअप की वजह से फूट-फूट कर रोने लगी। शो के दौरान वे काफी इमोशनल हो गई थी।

नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली ने एक-दूसरे को तकरीबन 4 साल तक डेट किया। यह दोनों एल्बम हमसफर में भी एक साथ नजर आए। दोनों की नजदीकियां काफी बढ़ गई। इंडियन आईडल के मंच पर हिमांश कोहली ने नेहा कक्कर के प्रति अपना प्यार जाहिर किया। लेकिन कुछ ही समय बाद दोनों के ब्रेकअप की खबरें आई।

ब्रेकअप होने के बाद इन दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक-दूसरे की तस्वीर हटा दी। रियलिटी शो इंडियन के मंच पर ही नेहा कक्कड़ रोने लगी। वह किसी कंटेस्टेंट का गाना सुन रही थी। इसके तुरंत बाद ही उनको रोना आ गया। वह ब्रेकअप की वजह से काफी दुखी लग रही थी। बाद में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखी जिसमें उन्होंने ब्रेकअप के दर्द को बयां किया।

Loading...

ब्रेकअप होने के बाद नेहा कक्कड़ डिप्रेशन में चली गई। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखी जिसमें लिखा हुआ था मैं डिप्रेशन में हूं। सभी नेगेटिव सोच वाले लोगों को मेरी तरफ से शुक्रिया। यह लोग मेरी जिंदगी का सबसे बुरा दिलाने में सफल हुए। सभी को कांग्रेचुलेशन। मैं एक या दो लोगों की नहीं बल्कि सभी की बात कर रही हूं जिनको मेरी निजी जिंदगी में काफी दिलचस्पी है।

आगे उन्होंने कहा कि मैं उन लोगों को धन्यवाद कहना चाहती हूं जिनको मैं और मेरा काम पसंद आता है। हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं जो मेरे बारे में कुछ जानते भी नहीं है और बातें बना रहे हैं। मैं उनको बस यही कहना चाहती हूं कि बातें ना बनाएं और मुझे शांति से खुश रहने दे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.