Loading...

ये टीवी एक्ट्रेस अपने गले में सांप डालकर खिंचा रही थी फोटो, तभी सांप ने जकड़ लिया गला और फिर

0 23

आपके चहेते स्टार्स फिल्म और टीवी सीरियलों को हिट कराने के लिए क्या कुछ नहीं करते। कलाकार दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए कोई भी जोखिम उठाने से पीछे नहीं हटते। हाल ही में दिगंगना सूर्यवंशी के साथ बड़ा हादसा होने से टल गया। वह इन दिनों श्रीलंका में अपकमिंग फिल्म ‘हिप्पी’ की शूटिंग कर रही हैं।

यदि आप कभी भी श्रीलंका घूमने जाएंगे तो आपको रास्ते में सपेरे टोकरी में सांप लिए हुए दिख जाएंगे। हाल ही में दिगंगना सूर्यवंशी की अपकमिंग फिल्म ‘हिप्पी’ की चल रही शूटिंग के सेट सपेरा पहुंच गया।

दिगंगना सूर्यवंशी ने सांप के साथ तस्वीर लेने के लिए उसे गले में डाल लिया और फिर तस्वीरें खिंचवाई।

Loading...

लेकिन हुआ यह कि उस अजगर ने दिगंगना की गर्दन को कसना स्टार्ट कर दिया। हालांकि दिगंगना ने चालाकी दिखाई और उसे गर्दन से खींच लिया और अजगर अपनी कोशिश में नाकामयाब रहा। दिगंगना के साथ बड़ा हादसा होने से टल गया।

दिगंगना सूर्यवंशी फिल्म ‘हिप्पी’ के साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं। अब तक दिगंगना सूर्यवंशी ने कई टीवी सीरियलों में काम किया। उन को सबसे ज्यादा लोकप्रियता टीवी सीरियल वीरा से मिली। दिगंगना के फैंस उनकी अपकमिंग फिल्म का बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिगंगना ने अपनी फिल्म का पोस्टर शेयर किया था।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.