Loading...

आज के मैच में अगर ऐसा हुआ तो सौ फीसदी पक्की है भारत की दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जीत

0 16

विश्व कप में लगातार दो मैच हारने के बाद दक्षिण अफ्रीका का मनोबल टूटा हुआ है। वहीं भारतीय टीम जीत के साथ विश्व कप के अभियान की शुरुआत करना चाहती है। भारतीय टीम फॉर्म में चल रही है। जबकि दक्षिण अफ्रीका की टीम पलटवार की फिराक में है।

क्रिकेट को अनिश्चितताओं का खेल कहा जाता है जिसमें कोई भी टीम कभी भी जीत हासिल कर सकती है। हालांकि ऐसे संयोग बन रहे हैं जिनसे लग रहा है कि भारतीय टीम यह मैच जीत सकती है। यदि मैच में ऐसा होता है तो भारतीय टीम का जीतना पक्का है।

बता दें कि जब भी विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध शतक लगाया है तो भारतीय टीम को जीत मिली है। अब तक विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध 4 बार शतक लगाया है और चारों ही मैच भारतीय टीम ने जीते हैं। विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध चेन्नई, डरबन, केप टाउन और सेंचुरियन में शतक लगाया और हर बार भारतीय टीम को धमाकेदार जीत मिली।

Loading...

जबकि शिखर धवन ने इंग्लैंड में जब भी 50 से ज्यादा रन बनाए हैं तो इंडिया को 85% मैचों में जीत हासिल हुई है। शिखर धवन ने 7 में से 6 पारियों में 50 से ज्यादा का स्कोर बनाया है और हर बार भारतीय टीम को जीत मिली।

दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध रोहित शर्मा के शतक लगाने पर भारतीय टीम को हर बार जीत मिली। रोहित शर्मा ने दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध दो बार शतक लगाया और दोनों ही मैच भारतीय टीम ने जीते।

जसप्रीत बुमराह ने दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध 2 या उससे अधिक विकेट चटकाए तो भारतीय टीम को हमेशा जीत हासिल हुई। बुमराह ने तीन बार दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध 2 या उससे ज्यादा विकेट लिए और तीनों ही मैच भारतीय टीम ने जीते।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.